BJP सांसद निशंक की बेटी ने जॉइन की आर्मी

BJP सांसद निशंक , आर्मी
BJP सांसद निशंक की बेटी ने जॉइन की आर्मी
नई दिल्ली। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी डॉ. श्रेयशी पोखरियाल की इन दिनों पूरे देश में चर्चा हो रही है। होगी भी क्यों ना देश की इस बेटी ने सेना में बतौर अफसर आर्मी मेडिकल कोर ज्वॉइन किया है। श्रेयशी रूड़की के मिलिट्री हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं देंगी। डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी डॉ. श्रेयशी पोखरियाल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस फोटो में रमेश पोखरियाल निशंक…

नई दिल्ली। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी डॉ. श्रेयशी पोखरियाल की इन दिनों पूरे देश में चर्चा हो रही है। होगी भी क्यों ना देश की इस बेटी ने सेना में बतौर अफसर आर्मी मेडिकल कोर ज्वॉइन किया है। श्रेयशी रूड़की के मिलिट्री हॉस्पिटल में अपनी सेवाएं देंगी।

डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी डॉ. श्रेयशी पोखरियाल की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। इस फोटो में रमेश पोखरियाल निशंक अपनी बेटी को स्टार लगा रहे हैं। हालांकि रमेश पोखरियाल ने ये फोटो शेयर करके बताया है कि उनकी बेटी ने उत्तराखण्ड की सैन्य परंपरा को जारी रखते हुए विधिवत रूप से सेना में भर्ती हुई हैं।

{ यह भी पढ़ें:- उत्तराखंड में बादल फटने से मची तबाही }

श्रेयशी ने बताया कि इन्हीं गीतों ने उन्हें राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित किया है। वहीं सासंद निशंक ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। श्रेयशी ने जौलीग्रांट (ऋषिकेश) से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की। इसके बाद वह पढ़ाई करने अंतरराष्ट्रीय विश्वविद्यालय मॉरिशस गई। डॉ. निशंक के इस तस्वीर को शेयर करते ही लोगों ने उन्हें बधाईयां देना शुरु कर दिया। कुछ लोगों ने इस बात की तारीफ करते हुए अन्य नेताओं को भी डॉ. निशंक से सीख लेने की सलाह दे डाली। अपने एक अन्य ट्वीट में डॉ. निशंक ने लिखा कि मुझे खुशी है कि श्रेयशी ने हिमालयन मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर सेना में जाकर देश की सेवा करने का निर्णय लिया है।

आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं हैं और हमारा फर्ज बनता है कि हम अपनी बेटियों को बेटों के बराबर शिक्षा दिलवाने का काम करें। हरिद्वार से सांसद रमेश पोखरियाल की बेटी श्रेयशी ने कैप्टन के रुप में आर्मी मेडिकल कोर ज्वाइन की है। श्रेयशी अब मिलिट्री अस्पताल रुड़की में अपनी सेवाएं देंगी।

Loading...