1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी के शपथ से पहले कई वरिष्ठ नेताओं के नाराज होने की खबर!

उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी के शपथ से पहले कई वरिष्ठ नेताओं के नाराज होने की खबर!

उत्तराखंड के 11 मुख्यमंत्री के रूप में आज पुष्कर सिंह धामी शपथ लेंगे। नए मुख्यमंत्री के शपथ से पहले वहां की सियासत में खिंचतान शुरू हो गयी है। दरअसल, इस बीच खबर आ रही है कि पार्टी के कुछ नेता पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर नाराज हैं। इसकी पुष्ठि मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

देहरादून। उत्तराखंड के 11 मुख्यमंत्री के रूप में आज पुष्कर सिंह धामी शपथ लेंगे। नए मुख्यमंत्री के शपथ से पहले वहां की सियासत में खिंचतान शुरू हो गयी है। दरअसल, इस बीच खबर आ रही है कि पार्टी के कुछ नेता पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर नाराज हैं। इसकी पुष्ठि मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने की है।

पढ़ें :- इस राज्य में कक्षा छह से 12वीं तक के स्कूल 1अगस्त से खुलेंगे, कैबिनेट ने लगाई मुहर

चुफाल ने कहा की मैं नाराज नहीं हूं, लेकिन हरक सिंह रावत और सतपाल महाराज नाराज हैं। उन्होंने आगे कहा कि अगर मुझे मुझे फोन आएगा तो मैं शपथ लेने जाऊंगा, लेकिन दोनों मंत्रियों को मैंने कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष से बात करें और अपनी बात रखें, नाराजगी से कोई काम नहीं चलेगा।

वहीं पुष्कर सिंह धामी को मुख्यमंत्री बनाने के बाद आ रही असंतोष की खबरों के बीच विधायक राजकुमार ठुकराल बोले कि नाराजगी होना गलत। पार्टी हाई कमान का निर्णय सर्वोपरि है। वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता बंशीधर भगत ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता पार्टी के साथ हैं। पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बनने से कोई विधायक नाखुश नहीं है। बंशीधर भगत ने कहा, सब पार्टी के सिपाही हैं। एक युवा सीएम मिलना हमारा सौभाग्य है।

 

पढ़ें :- अब दिल्ली में भी कांवड़ यात्रा बैन, कोरोना के चलते लिया फैसला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...