1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. VIDEO : पुलिस कंट्रोम रूम में पुलिसिंग की जगह लड़कियों फिल्मी गानों पर ठुमके लगाती दिखी, देहरादून एसएसपी जांच रिपोर्ट तलब की

VIDEO : पुलिस कंट्रोम रूम में पुलिसिंग की जगह लड़कियों फिल्मी गानों पर ठुमके लगाती दिखी, देहरादून एसएसपी जांच रिपोर्ट तलब की

उतराखंड पुलिस कंट्रोल रूम (Uttarakhand Police Control Room) में पुलिसिंग (Policing) की जगह युवतियां डांस करती हैं। जी हां, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) में कथित तौर पर युवतियों का डांस करते वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारी भी हरकत में आ गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

देहरादून। उतराखंड पुलिस कंट्रोल रूम (Uttarakhand Police Control Room) में पुलिसिंग (Policing) की जगह युवतियां डांस करती हैं। जी हां, ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room) में कथित तौर पर युवतियों का डांस करते वीडियो वायरल होने के बाद आला अधिकारी भी हरकत में आ गए हैं।

पढ़ें :- Mummy Dance Video: मम्मी ने बेटी संग किया जबरदस्त डांस, वीडियो ने मचाया तहलका

मामले को गंभीर मानते हुए देहरादून एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने एसपी (क्राइम) डॉ. विशाखा भदाणे से जांच रिपोर्ट तलब कर ली। बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। राज्य पुलिस कंट्रोल रूम (Police Control Room)में युवतियां डांस करती दिख रही हैं। वीडियो रिकॉर्ड करने की गतिविधियां भी नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

यह वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपलोड किया। इसमें कंट्रोल रूम के अंदर का हिस्सा दिख रहा है। वीडियो में पुलिस वर्दी की बजाए सामान्य कपड़े पहने हुई हैं। यह वीडियो दिवाली के दिन का बताया जा रहा है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि इस बाबत जानकारी मिली है।

उनका कहना है कि कंट्रोल रूम राज्यस्तर का है। यह पुलिस मुख्यालय के अधीन आता है। फिर भी उन्होंने अपने स्तर से रिपोर्ट देने को एसपी क्राइम को निर्देश दिया है। इस मामले में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उन्हें कंट्रोल रूम के प्रभारी अफसरों को भेजा जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...