1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी देंगे दिल्ली में दस्तक, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह से कर सकते हैं मुलाकात

उत्तराखंड: पुष्कर सिंह धामी देंगे दिल्ली में दस्तक, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह से कर सकते हैं मुलाकात

प्रदेश में युवा को नेतृत्व की बागडोर सौंपने से उपजे असंतोष को थामने और सरकारी कामकाज को कुछ हद तक संभालने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अब दिल्ली का रुख कर रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Uttarakhand Pushkar Singh Dhami Will Knock In Delhi May Meet Pm Modi And Home Minister Shah

नई दिल्ली। प्रदेश में युवा को नेतृत्व की बागडोर सौंपने से उपजे असंतोष को थामने और सरकारी कामकाज को कुछ हद तक संभालने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अब दिल्ली का रुख कर रहे हैं। बीती चार जुलाई को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पुष्कर सिंह धामी का यह पहला दिल्ली दौरा है। शुक्रवार को दिल्ली दौरे पर जा रहे धामी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा राज्यमंत्री अजय भट्ट से मुलाकात कर सकते हैं।

पढ़ें :- चीन: युवा घर जल्दी जाकर बच्चे पैदा कर सके, चीनी कंपनियों ने खत्म किया Over Time

पार्टी हाईकमान के सामने वह राज्य को लेकर अपना एक्शन प्लान और वरिष्ठों के असंतोष को थामने के लिए उनके स्तर पर की गई कसरत की रिपोर्ट प्रस्तुत कर सकते हैं। बताया गया कि धामी के दिल्ली दौरे का कार्यक्रम पहले ही तय कर लिया गया था, लेकिन केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के चलते पार्टी हाईकमान की व्यस्तता रही। अब फेरबदल होने के बाद गुरुवार देर रात दिल्ली से हरी झंडी मिलने पर धामी शुक्रवार को दिल्ली रवाना होंगे।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X