उत्तराखंड : केदारनाथ हाईवे पर बोल्डर गिरने से दो बाइक व एक कार दुर्घटनाग्रस्त, आठ की मौत

uk
उत्तराखंड : केदारनाथ हाईवे पर बोल्डर गिरने से दो बाइक व एक कार दुर्घटनाग्रस्त, आठ की दर्दनाक मौत

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड में बीती देर रात केदारनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ। बोल्डर गिरने से हादसे में दो बाइक और एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गयी। हादसे की सूचना पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां तीन की मौत हो गयी। वहीं, रविवार सुबह पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया।

Uttarakhand Two Bikes And A Car Crash Eight Traumatic Deaths Due To Boulder Falling On Kedarnath Highway :

इस दौरान एसडीआरएफ की टीम को पांच और शव मिले हैं, जिनकी शिनाख्त के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि यह संख्या अभी और बढ़ सकती है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात गौरकुंड हाईवे पर भूस्खलन प्रभावित जोन चंडीकाधार में चट्टान का बड़ा हिस्सा टूटकर गिर गया।

इस दौरान वहां से गुजर रहे दो बाइक सवार पांच और एक कार चपेट में आ गयी। इसके साथ ही वह गहरी खाई में गिर गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी वहां के प्रशासन को दी, जिसके बाद वहां पर देर रात सर्च आपरेशन शुरू हुआ। इसमें तीन गंभीर घायलों को खाई से निकाल एंबुलेंस हेल्पलाइन 108 की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनप्रयाग पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रुद्रप्रयाग। उत्तराखंड में बीती देर रात केदारनाथ हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ। बोल्डर गिरने से हादसे में दो बाइक और एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गयी। हादसे की सूचना पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां तीन की मौत हो गयी। वहीं, रविवार सुबह पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया। इस दौरान एसडीआरएफ की टीम को पांच और शव मिले हैं, जिनकी शिनाख्त के लिए पुलिस टीम जुटी हुई है। वहीं पुलिस का कहना है कि यह संख्या अभी और बढ़ सकती है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर रात गौरकुंड हाईवे पर भूस्खलन प्रभावित जोन चंडीकाधार में चट्टान का बड़ा हिस्सा टूटकर गिर गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे दो बाइक सवार पांच और एक कार चपेट में आ गयी। इसके साथ ही वह गहरी खाई में गिर गए। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी वहां के प्रशासन को दी, जिसके बाद वहां पर देर रात सर्च आपरेशन शुरू हुआ। इसमें तीन गंभीर घायलों को खाई से निकाल एंबुलेंस हेल्पलाइन 108 की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोनप्रयाग पहुंचाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।