उत्तराखंड UKHFWS 300 पदों करेगा भर्ती, 17 से करें ऑनलाइन आवेदन

job

नई दिल्ली। उत्तराखंड हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर सोसाइटी (UKHFWS) ने 300 योग्य उम्मीदवरों की भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर या मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती होगी। जारी पदों के लिए उम्मीदवारों के पास निर्धारित योग्यता होना जरूरी है, जिसकी जानकारी नीचे शैक्षणिक योग्यता में दी गई है। इच्छुक उम्मीदवार 17 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर अधिकतम 35 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

Uttarakhand Ukhfws Will Recruit 300 Posts Apply Online From 17 :

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार UKHFWS की वेबसाइट www.ukhfws.org पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदित उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा इन पदों के लिए आवेदन नि:शुल्क है। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को यहां क्लिक कर देख सकते हैं।

पद- कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO)/मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर (MLHP)

पदों की संख्या- 300

वेतनमान- इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन के तौर पर 25,000 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है।

शैक्षणिक योग्यता-जीएनएम पास/ भारत के किसी नर्सिंग काउंसिल से पंजीकृत यूनिवर्सिटी या मान्यताप्राप्त संस्थान से बीएससी (नर्सिंग)

आयु सीमा-उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। आयु की सीमा की गणना 01 जुलाई 2020 से होगी।

नई दिल्ली। उत्तराखंड हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर सोसाइटी (UKHFWS) ने 300 योग्य उम्मीदवरों की भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली है। इन पदों पर कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर या मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर के पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती होगी। जारी पदों के लिए उम्मीदवारों के पास निर्धारित योग्यता होना जरूरी है, जिसकी जानकारी नीचे शैक्षणिक योग्यता में दी गई है। इच्छुक उम्मीदवार 17 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर अधिकतम 35 वर्ष के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार UKHFWS की वेबसाइट www.ukhfws.org पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदित उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा। इसके अलावा इन पदों के लिए आवेदन नि:शुल्क है। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन को यहां क्लिक कर देख सकते हैं। पद- कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO)/मिड लेवल हेल्थ प्रोवाइडर (MLHP) पदों की संख्या- 300 वेतनमान- इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन के तौर पर 25,000 रुपये प्रतिमाह दिए जाने का प्रावधान है। शैक्षणिक योग्यता-जीएनएम पास/ भारत के किसी नर्सिंग काउंसिल से पंजीकृत यूनिवर्सिटी या मान्यताप्राप्त संस्थान से बीएससी (नर्सिंग) आयु सीमा-उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। आयु की सीमा की गणना 01 जुलाई 2020 से होगी।