उत्तराखंड में अंबेडकर के पोस्टर फाड़े जाने पर हिंसा, कई पुलिसकर्मी घायल

Uttrakhand Me Ambedkar Ke Postar Fade Jane Par Hinsa Kai Policekarmi Ghayal

रुड़की: उत्तराखंड के एक गांव में डॉ बी.आर. अंबेडकर के पोस्टरों और बैनरों को फाड़े और जलाए जाने को लेकर शुक्रवार की सुबह हिंसा भड़क गई। उत्तेजित भीड़ ने पत्थरबाजी की जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। साथ ही भीड़ ने मंगलौर पुलिस थाने के तहत आने वाले मुंदर गांव में कई वाहनों में आग लगा दी।




एक अधिकारी ने कहा कि अंबेडकर की 126वीं जयंती पर लगाए गए पोस्टरों को कुछ लोगों ने गुरुवार की रात को फाड़ा और जला दिया। जब यह खबर फैली तो गुस्साई भीड़ सड़कों पर आ गई लेकिन पुलिस ने गुरुवार को भीड़ को शांत कर दिया।

नाराज लोग शुक्रवार को फिर सड़कों पर उतर आए और उन्होंने पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी की। इससे एक सर्किल अधिकारी और कई अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। अधिकारी ने कहा कि गांव में सुरक्षा बलों की तैनाती बढ़ा दी गई है। हालात नियंत्रण में हैं।

रुड़की: उत्तराखंड के एक गांव में डॉ बी.आर. अंबेडकर के पोस्टरों और बैनरों को फाड़े और जलाए जाने को लेकर शुक्रवार की सुबह हिंसा भड़क गई। उत्तेजित भीड़ ने पत्थरबाजी की जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। साथ ही भीड़ ने मंगलौर पुलिस थाने के तहत आने वाले मुंदर गांव में कई वाहनों में आग लगा दी। एक अधिकारी ने कहा कि अंबेडकर की 126वीं जयंती पर लगाए गए पोस्टरों को कुछ लोगों ने गुरुवार की रात को फाड़ा और…