भाषण देते हुए अचानक सरक गयी नेताजी की पैंट, वीडियो वायरल

netaji-viral-video
भाषण देते हुए अचानक सरक गयी नेताजी की पैंट, वीडियो वायरल

Uttrakhand Netaji Pant Fell During Speech Of Jaspur Nagar

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले से ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। ये वायरल वीडियो जसपुर का बताया जा रहा है। यहां नगर परिषद के इलेक्शन चल रहे हैं। यह नेताजी यहां से चेयरमैन के पद के लिए खड़े हुए हैं। आगे का नजारा आप वीडियो देखकर खुद समझ सकते हैं। ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में नजर आ रहा है, जैसे ही नेताजी माइक पकड़कर भाषण देना शुरू करते हैं। अचानक उनकी पैंट नीचे सरक जाती है। यह देखकर पब्लिक की हंसी छूट पडतो है। नेताजी के साथ आए लोगों ने हंसते हुए मामला संभाला और इसे नेताजी का प्रेम बताया। नेताजी भी हंसे बगैर नहीं रह पाए।

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले से ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। ये वायरल वीडियो जसपुर का बताया जा रहा है। यहां नगर परिषद के इलेक्शन चल रहे हैं। यह नेताजी यहां से चेयरमैन के पद के लिए खड़े हुए हैं। आगे का नजारा आप वीडियो देखकर खुद समझ सकते हैं। ये वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। https://youtu.be/hWYwdjzO4PA वीडियो में नजर आ रहा है, जैसे ही नेताजी माइक पकड़कर भाषण देना शुरू करते हैं। अचानक उनकी पैंट नीचे सरक जाती है। यह देखकर पब्लिक की हंसी छूट पडतो है। नेताजी के साथ आए लोगों ने हंसते हुए मामला संभाला और इसे नेताजी का प्रेम बताया। नेताजी भी हंसे बगैर नहीं रह पाए।