वास्तु टिप्स: कपूर का ये कमाल, चुटकी में बना देगा आपको मालामाल

kapoor-se-fayada

आजकल हर इंसान आर्थिक तंगी से परेशान रहता है। अगर आप पैसों की तंगी, घर की समस्या को दूर करने के उपाय करते-करते थक गए हैं तो हम बताते हैं। आपको ऐसा उपाय जो आपकी किस्मत के ताले खोल देगा।

कपूर के उपाय:
अगर आपकी किस्मत का आपका साथ नहीं दे रही, पैसे आकर भी चले जा रहे हैं या फिर आप धन की कमी से जूझ रहे हैं तो कुछ दिनों तक रात के समय चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलाएं।

{ यह भी पढ़ें:- ऐसे लोगों के पास हमेशा रहती है धन की कमी }

घर या ऑफिस के वास्तुदोष को दूर करने के लिए घर में कपूर की दो गोली रखें. जब यह गल जाए तो फिर दो गोलियां रख दें। समय-समय पर आप कपूर रखते रहें, इससे वास्तुदोष खत्म हो जाएगा।

घर में हो रहे कलह को शांत करने के लिए कपूर को घी में भिगोएं और सुबह और शाम के समय इसे जलाएं। इससे निकलने वाले धुएं से घर के अंदर सकारात्मक उर्जा आती है।

{ यह भी पढ़ें:- घर में फैला वास्तुदोष भी देता क़र्ज़ को बढ़ावा, कैसे दूर करें }

बीमारियों से रोकथाम चाहते हैं तो शनिवार को कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज नहाएं।

आजकल हर इंसान आर्थिक तंगी से परेशान रहता है। अगर आप पैसों की तंगी, घर की समस्या को दूर करने के उपाय करते-करते थक गए हैं तो हम बताते हैं। आपको ऐसा उपाय जो आपकी किस्मत के ताले खोल देगा। कपूर के उपाय: अगर आपकी किस्मत का आपका साथ नहीं दे रही, पैसे आकर भी चले जा रहे हैं या फिर आप धन की कमी से जूझ रहे हैं तो कुछ दिनों तक रात के समय चांदी की कटोरी में…
Loading...