1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Vadh Trailer Out: Shraddha Murder Case की याद दिला देगा फिल्म ‘वध’ का ट्रेलर

Vadh Trailer Out: Shraddha Murder Case की याद दिला देगा फिल्म ‘वध’ का ट्रेलर

बॉलीवुड के शानदार एक्टरों में से एक संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) अपनी जानदार एक्टिंग के दम पर एक बार फिर लोगों के दिलो दिमाग पर छाने के लिए बिल्कुल तैयार नजर आ रहे हैं। दरअसल संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की अपकमिंग फिल्म 'वध' का ट्रेलर रिलीज (Trailer release of 'Vadh') कर दिया गया है जिसे देखने के बाद लोगों की आंखे खुली रह गई हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vadh Trailer Out: बॉलीवुड के शानदार एक्टरों में से एक संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) अपनी जानदार एक्टिंग के दम पर एक बार फिर लोगों के दिलो दिमाग पर छाने के लिए बिल्कुल तैयार नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- फ़िल्म मेकिंग मेरा जुनून है, फिल्में समाज में बदलाव ला सकती हैं - प्रदीप रंगवानी

दरअसल संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) की अपकमिंग फिल्म ‘वध’ का ट्रेलर रिलीज (Trailer release of ‘Vadh’) कर दिया गया है जिसे देखने के बाद लोगों की आंखे खुली रह गई हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ‘वध’ में एक्टर संजय मिश्रा के साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी नजर आने वाली हैं। थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म ‘वध’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। महरौली में हुई श्रद्धा हत्याकांड के बाद संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की इस फिल्म का ट्रेलर दिल दहलाता नजर आ रहा है।

फिल्म ‘वध’ का 2 मिनट 41 सेकंड का यह रोमांच से भरा ट्रेलर कुछ देर के लिए आपकी सांसों को रोक देगा। इस फिल्म से बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता पहली बार एकसाथ, आपके दिमाग को झकझोर देने वाली कहानी के साथ जल्द ही सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं।

पढ़ें :- Shraddha Murder Case: श्रद्धा का कतल पर Swara Bhasker का बड़ा बयान, कहा- Aftab राक्षस है...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...