बाहुबली छवि के लिये मशहूर है ये भाजपा नेता, 25082 वोट हासिल कर दर्ज की जीत

madhu-srivastava

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे जारी हैं। इस चुनाव में वाघोडिया से भारतीय जनता पार्टी के मधुभाई श्रीवास्तव ने 25082 वोट हासिल कर जीत दर्ज की है। यहां दूसरे नंबर पर निदर्लीय उम्मीदवार धर्मेंद्र सिंह वाघेला रहे जिन्हें 20142 वोट मिले हैं। वाघोडिया गुजरात के वडोदरा जिले में आता है। बताते चलें कि मधु श्रीवास्तव लगातार 5 बार एमएलए रह चुके हैं।

कभी रेलवे में ड्राइवर रह चुके मधुभाई कई गुजराती फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। साल 1997 में मधु ने शंकर सिंह वाघेला को गुजरात में मुख्यमंत्री बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होने केशुभाई पटेल और फिर नरेंद्र मोदी को सीएम बनने में समर्थन दिया।

{ यह भी पढ़ें:- कूड़ा बीनने गए दलित दंपति की बेरहमी से पिटाई, जाति पूछकर उतार दिया मौत के घाट }

विवादों से है पुराना नाता-

बाहुबली छवि के लिए मशहूर मधु श्रीवास्तव का विवादों से पुराना नाता है। साल 2002 के बेस्ट बेकरी कांड के वक्त वे सुर्खियों में आए थे। उन पर इस मामले कि प्रमुख गवाह जहिरा शेख ने जान से मारने की धमकी देने के आरोप भी लगाये थे। राजनीति के अलावा मधु एक्टिंग और सिंगिंग का भी शौक रखते हैं। वे कई गुजराती फिल्म में भी नजर आ चुके हैं।

{ यह भी पढ़ें:- PM मोदी और आंबेडकर हैं ब्राह्मण, क्षत्रिय राम को ब्राह्मण ने बनाया भगवान : गुजरात विधानसभा स्पीकर }

हाल ही में उनकी नयी फिल्म रिलीज होने वाली है जिसमें वे एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का रोल निभा रहे हैं।

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे जारी हैं। इस चुनाव में वाघोडिया से भारतीय जनता पार्टी के मधुभाई श्रीवास्तव ने 25082 वोट हासिल कर जीत दर्ज की है। यहां दूसरे नंबर पर निदर्लीय उम्मीदवार धर्मेंद्र सिंह वाघेला रहे जिन्हें 20142 वोट मिले हैं। वाघोडिया गुजरात के वडोदरा जिले में आता है। बताते चलें कि मधु श्रीवास्तव लगातार 5 बार एमएलए रह चुके हैं। कभी रेलवे में ड्राइवर रह चुके मधुभाई कई गुजराती फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।…
Loading...