एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम को रोंकने वाले पीसीएसी अधिकारी को मिली धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा

akhilesh yadav
एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम को रोंने वाले पीसीएसी अधिकारी को धमकी, प्रशासन ने बढ़ाई सुरक्षा

लखनऊ। प्रयागराज जाते वक्त लखनऊ एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव को रोंकने वाले पीसीएस अधिकारी वैभव मिश्रा को अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। फेसबुक पर इस अज्ञात शख्स ने एडीएम वैभव मिश्रा और पुलिस के सीओ की फोटो लगाते हुए लिखा कि इन दो अफसरों का तो पक्का मर्डर होगा’।

Vaibhav Mishra Got Threat On Facebook Dm Increase Security :

ये पोस्ट सोशल मीडिया पर पड़ने के कुछ देर बाद हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने इसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी को निर्देश दिया कि एडीएम की सुरक्षा तत्काल बढ़ाई जाए। इसके अलावा जिसने ये पोस्ट फेसबुक पर डाली है, उसका पता लगाकर उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि मंगलवार को प्रयागराज जाने से पहले एयरपोर्ट पूर्व सीएम को एडीएम सिटी पूर्व वैभव मिश्रा ने रोका था। जहां उनकी अखिलेश यादव से कहासुनी भी हुई थी। जिसपर उनके सुरक्षा कर्मी ने एडीएम को तेजी से धक्का दे दिया। वैभव मिश्रा ने फिर भी अपनी बात रखते हुए कि …सर मैं हाथ नहीं लगा रहा हूं, जरूरी बात करनी है। इस पर अखिलेश ने कहा साइड में बात करो।

लखनऊ। प्रयागराज जाते वक्त लखनऊ एयरपोर्ट पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव को रोंकने वाले पीसीएस अधिकारी वैभव मिश्रा को अज्ञात शख्स ने जान से मारने की धमकी दी है। फेसबुक पर इस अज्ञात शख्स ने एडीएम वैभव मिश्रा और पुलिस के सीओ की फोटो लगाते हुए लिखा कि इन दो अफसरों का तो पक्का मर्डर होगा'।ये पोस्ट सोशल मीडिया पर पड़ने के कुछ देर बाद हड़कंप मच गया। जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने इसका संज्ञान लेते हुए एसएसपी को निर्देश दिया कि एडीएम की सुरक्षा तत्काल बढ़ाई जाए। इसके अलावा जिसने ये पोस्ट फेसबुक पर डाली है, उसका पता लगाकर उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।बता दें कि मंगलवार को प्रयागराज जाने से पहले एयरपोर्ट पूर्व सीएम को एडीएम सिटी पूर्व वैभव मिश्रा ने रोका था। जहां उनकी अखिलेश यादव से कहासुनी भी हुई थी। जिसपर उनके सुरक्षा कर्मी ने एडीएम को तेजी से धक्का दे दिया। वैभव मिश्रा ने फिर भी अपनी बात रखते हुए कि ...सर मैं हाथ नहीं लगा रहा हूं, जरूरी बात करनी है। इस पर अखिलेश ने कहा साइड में बात करो।