Valentine’s Day 2018: गुलाब हुआ पुराना इस वैलेंटाइन पर ऐसे करें प्यार का इज़हार

Valentine's Day 2018: गुलाब हुआ पुराना इस वैलेंटाइन पर ऐसे करें प्यार का इज़हार
Valentine's Day 2018: गुलाब हुआ पुराना इस वैलेंटाइन पर ऐसे करें प्यार का इज़हार
नई दिल्ली। प्यार को इजहार करने के कई तरीके होते हैं, कोई गुलाब देकर जाहिर करता है तो कोई गिफ्ट देकर लेकिन ये तो पुराना फैशन है। अगर आप भी अपने पार्टनर को करना चाहते हैं खुश और अपने अपने प्यार के इज़हार को बनाना चाहते हैं यादगार तो बता दें आपको कि इस बार ट्रेंड्स टैटूज का है। वे चाहे तो मैचिंग पंख की आकृति वाला टैटू अपने-अपने हाथ पर गुदवा सकते हैं, या हार्ट बीट की आकृति गुदवा…

नई दिल्ली। प्यार को इजहार करने के कई तरीके होते हैं, कोई गुलाब देकर जाहिर करता है तो कोई गिफ्ट देकर लेकिन ये तो पुराना फैशन है। अगर आप भी अपने पार्टनर को करना चाहते हैं खुश और अपने अपने प्यार के इज़हार को बनाना चाहते हैं यादगार तो बता दें आपको कि इस बार ट्रेंड्स टैटूज का है। वे चाहे तो मैचिंग पंख की आकृति वाला टैटू अपने-अपने हाथ पर गुदवा सकते हैं, या हार्ट बीट की आकृति गुदवा सकते हैं।

वेलेंटाइन पर ये बनवाएँ टैटू

{ यह भी पढ़ें:- Slap Day : अगर प्यार में खाया हैं धोखा, तो ऐसे लें बेवफाई का बदला }

  • वास्तव में शादी की अंगूठी अदला-बदली करने से पहले अंगूठी की आकृति वाला टैटू गुदवाया जा सकता है।
  • एक-दूसरे की कलाई पर शादी की सालगिरह की तारीख वाला टैटू गुदवाया जा सकता है। रोमन संख्या में तारीख लिखवाने पर टैटू देखने में और सुंदर लगेगा।
  • कलाई या पैर या जहां भी चाहे मैचिंग पंख की आकृति वाला टैटू गुदवा सकते हैं।
  • जोड़े टॉर्सो पर प्यार के संदेश वाला टैटू गुदवा सकते हैं, एक साथी आधा संदेश अपने टॉर्सो पर बनवाएं, जबकि दूसरा साथी आधा संदेश अपने टॉर्सो पर गुदवाएं और दोनों जब साथ आएं तो यह संदेश पूरा हो। जो सच में कुछ अलग होगा।
  • जोड़े अपने कंधों पर ‘क्वीन ऑफ हॉर्ट्स’ और ‘किंग ऑफ हॉर्ट्स’ टैटू भी गुदवा सकते हैं।
  • इसके अलावा ताला व चाभी, ‘सोल एंड मेट’ और तीर व दिल की आकृति वाले टैटू भी गुदवाए जा सकते हैं।

Loading...