1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Valentine’s Day: क्रिकेटर्स ने खास अंदाज में मनाया वेलेंटाइन डे, वायरल हो रही haardik की रोमांटिक पोस्ट

Valentine’s Day: क्रिकेटर्स ने खास अंदाज में मनाया वेलेंटाइन डे, वायरल हो रही haardik की रोमांटिक पोस्ट

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Valentines Day Cricketers Celebrate Valentines Day In A Special Way Haardiks Romantic Post Going Viral

 नई दिल्ली:  ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन… वैसे तो ये मशहूर गजल गायक जगजीत सिंह के गीत का एक अंश है लेकिन यह बात हर प्रेमी के लिए सच होती है हर प्रेमी यही सोचता है उसके प्रेम की न उम्र ही न कोई सीमा प्यार तो प्यार है इस बात को कई लव बर्ड्स साबित भी करतें हैं आज 14 फरवरी को इंडियन टीम के क्रिकेटर्स ने अपने लवर्स को वेलेंटाइन डे के दिन वेलेंटाइन डे विश किया।

पढ़ें :- रोहित शर्मा बने जन जागरुकता अभियान का हिस्सा, दिया ये अहम संदेश

हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या ने वेलेंटाइन डे के उपलक्ष्य पर मंगेतर नताशा स्टेनकोविक के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिसमें वह नताशा को गले से लगाए दिख रहे हैं। उक्त फोटो पर हार्दिक ने कैप्शन दिया है- मेरी जिंदगी की वेलेंटाइन। हार्दिक और नताशा ने नए साल के पहले ही दिन सगाई की थी। हार्दिक इसके अलावा नताशा को सरप्राइज बोट पार्टी पर लेकर गए थे। वहाँ, संगीत की धुनों के बीच उन्होंने सर्बियाई मॉडल नताशा को प्रपोज किया था।

पढ़ें :- बाबर आजम ने खत्म की विराट कोहली की बादशाहत, ​हासिल की ये बड़ी उपलब्धि

विराट कोहली 

अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति विराट कोहली के साथ ब्यूटीफुल पिक्चर पोस्ट की है। दोनों एक दूसरे की आंखों में देखते हुए मुस्कुरा रहे हैं। अनुष्का और विराट की ये फोटो सूरज के ढलने के दौरान ली गई है जिसने तस्वीर खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

पढ़ें :- IPL 2021: KKR की हार से टूटा शाहरुख खान का दिल, ट्वीट कर फैंस से मांगी माफी

अनुष्का ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- इस दिन वैसे कुछ बड़ा तो नहीं है लेकिन आज जरूरी तौर पर पोस्ट करने के मामले में एक ढलते सूरज के सामने पोज देने वाली फोटो। मेरा हर दिन और हमेशा वाला वैलेंटाइन और उससे भी ज्यादा। इसके साथ अनुष्का ने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है।

सचिन तेंदुलकर और अंजली

सचिन तेंदुलकर के क्रिकेट करियर की तरह उनकी लवस्टोरी भी दिलचस्प है। सचिन और अंजली के बीच ‘लव एट फर्स्ट साइट’ हुआ।  मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दोनों ने पहली बार एक-दूसरे को देखा था। 1990 में सचिन अपने पहले क्रिकेटिंग टूर से लौट रहे थे और अंजली अपनी मां को रिसीव करने आई थीं। इसके बाद सचिन और अंजली एक कॉमन फ्रेंड के घर पर मिले।

पढ़ें :- IPL 2021: आज होने वाले मैच में मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़ेंगे क्वीटंन डिकॉक, क्रिस लीन होंगे बाहर

दोनों ने पांच साल डेट की. अंजली सचिन से 6 साल बड़ी हैं और पेशे से डॉक्टर थीं। 1995 में दोनों ने शादी कर ली और उसके बाद से ही साथ हैं। सचिन ने जब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था तो उन्होंने अपनी फेयरवेल स्पीच में कहा था- ‘जब मैं अंजलि से पहली बार मिला, वह जिंदगी का एक खुशनुमा पल था।’

सौरव गांगुली और डोना

सौरव गांगुली और डोना की लवस्टोरी किसी हिंदी फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है. सौरव और डोना पड़ोसी थे। दोनों बचपन से बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं। हालांकि दोनों परिवारों के बीच रिश्ते अच्छे नहीं थे। इंग्लैंड में अपने करियर का पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए जा रहे गांगुली ने जाने से पहले डोना को प्रपोज किया था। डोना ने भी हां कर दी। लेकिन दोनों परिवार वालों को इस रिश्ते से ऐतराज था। 12 अगस्त 1996 को दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली। कुछ समय तक मनमुटाव के बाद दोनों परिवारों ने 21 फरवरी 1997 को पूरे रीति-रिवाज से दोनों की शादी करवाई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...