वैलेंटाइन वीक: यहां मिल रहा किराये का बॉयफ्रेंड, कुछ ऐसा है पैकेज

वैलेंटाइन वीक: यहां मिल रहा किराये का बॉयफ्रेंड, कुछ ऐसा है पैकेज
वैलेंटाइन वीक: यहां मिल रहा किराये का बॉयफ्रेंड, कुछ ऐसा है पैकेज

Valentines Day Rental Boyfriends Post On Facebook

नई दिल्ली। वैलेंटाइन वीक पर हर कोई सोशल मीडिया में तरह-तरह की पोस्ट कर रहा है। एक पोस्ट सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें किराये का बॉयफ्रेंड बनने की बात की जा रही है। पोस्ट में सारी कंडीशन भी डिटेल में दी गयी हैं। यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को गुड़गांव के रहने वाले शकुल गुप्ता ने किया है। शकुल वैलेंटाइन्स डे पर किराये का ब्वॉयफ्रेंड बनने की पेशकश कर रहे हैं।

शकुल के पहले पैकेज में लिखा है कि लड़की का हाथ थामना और कंधे पर हाथ रखना। दूसरा पैकेज है, हाथ थामना, कंधे पर हाथ रखना, हग, गाल और माथे पर किस। शकुल प्रोमो कोड ‘RICHGUY’ भी दे रहे हैं, जिसमें लड़कियों को 20 फीसदी तक डिस्काउंट भी मिलेगा और ऑडी कार में फ्री राइड की बात कर रहे हैं।

खुद के निगेटिव प्वाइंट्स के बारे में जिक्र करते हुए शकुल ने लिखा है कि वह कॉक्रोच से लड़की को नहीं बचा सकता और फैशन के बारे में बात नहीं कर सकता है। वह सीफुड भी नहीं खा सकता। उनकी पोस्ट को करीब 3 हजार शेयर्स मिल चुके हैं।

नई दिल्ली। वैलेंटाइन वीक पर हर कोई सोशल मीडिया में तरह-तरह की पोस्ट कर रहा है। एक पोस्ट सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें किराये का बॉयफ्रेंड बनने की बात की जा रही है। पोस्ट में सारी कंडीशन भी डिटेल में दी गयी हैं। यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट को गुड़गांव के रहने वाले शकुल गुप्ता ने किया है। शकुल वैलेंटाइन्स डे पर किराये का ब्वॉयफ्रेंड बनने की पेशकश कर रहे हैं।…