1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Valentine Day : शिवसेना ने चेताया, बोला- ‘कुछ करते दिखे बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का हर कोना’

Valentine Day : शिवसेना ने चेताया, बोला- ‘कुछ करते दिखे बाबू-सोना तो तोड़ देंगे शरीर का हर कोना’

Valentine Day : वेलेंटाइन डे सोमवार को 14 फरवरी के मौके पर प्यार करने वाले जोड़ों को रोकने के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिन पहले ही शिवसेना ने कमर कस ली है। इसके लिए लाठियों की पूजा की गई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Valentine Day : वेलेंटाइन डे सोमवार को 14 फरवरी के मौके पर प्यार करने वाले जोड़ों को रोकने के लिए मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिन पहले ही शिवसेना (Shiv Sena) ने कमर कस ली है। इसके लिए लाठियों की पूजा की गई है।

पढ़ें :- ईडी के समन पर बोले संजय राउत, कहा- मुझे गिरफ्तार क्यूं नहीं करते, यह मुझे रोकने की साजिश है

शिवसेना (Shiv Sena) ने चेतया है कि अगर कोई पार्क में कुछ करते दिखे बेबी, बाबू और सोना तो तोड़ देंगे शरीर का हर कोना। शिवसेना (Shiv Sena)  कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़ों को सबक सिखाने के लिए कालिका शक्ति पीठ मंदिर (Kalika Shakti Peeth Temple) में की पूजा की। उसके बाद ऐसे युवाओं को चेतावनी भी दी है जो वेलेंटाइन डे (Valentine Day)  को मनाते हैं। शिवसेना (Shiv Sena)  ने इसे पाश्चात्य संस्कृति (Western Culture) का प्रतीक बताते हुए विरोध करने का ऐलान किया है।

वेलेंटाइन डे (Valentine Day) का विरोध करने वाले शिवसैनिकों ने कहा कि वह लाठी-डंडों के साथ शहर के अलग-अलग हिस्सों में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि वैलेंटाइन डे (Valentine Day)  मनाते मिले तो युवक-युवतियों की मौके पर ही शादी कराई जाएगी। इसके अलावा ढोल-बाजे के साथ बाराता निकाली जाएगी।

भोपाल में शिवसेना (Shiv Sena) ने पब, रेस्टोरेंट, होटल संचालकों को भी चेतावनी दी है कि वो वैलेंटाइन डे (Valentine Day)  पर कोई आयोजन नहीं करें। बता दें कि शिवसेना (Shiv Sena)  , बजरंग दल (Bajrang Dal) समेत देश में कई ऐसे संगठन हैं, जो देश में वेलेंटाइन डे (Valentine Day)  मनाए जाने का विरोध करते हैं।

पढ़ें :- Maharashtra News: संजय राउत बोले-उद्धव ठाकरे निश्चित रूप से जीतेंगे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...