1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. वंदे भारत ट्रेन भैसों के झुंड से टकराई, इंजन का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त

वंदे भारत ट्रेन भैसों के झुंड से टकराई, इंजन का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त

मुंबई से गुजरात के गांधीनगर जा रही वंदे भारत ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि, इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि भैंसों का झुंड ट्रेन से टक्करा गया, जिसके कारण ये घटना हुई है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मुंबई से गुजरात के गांधीनगर जा रही वंदे भारत ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि, इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि भैंसों का झुंड ट्रेन से टक्करा गया, जिसके कारण ये घटना हुई है। बताया जा रहा है कि, दुर्घटना के बाद कुछ भैसों की मौत हो गई तो ट्रेन के इंजन का कुछ हिस्सा टूट गया।

पढ़ें :- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बेंगलुरु में पांचवी वंदे भारत ट्रेन को दिखाई हरि झंडी

रिपोर्ट की माने तो ट्रेन वातवा और मणिनगर स्टेशन के बीच भैंसों के झुंड से टकरा गई, जिसके कारण ये हादसा हुआ है। वेस्टर्न रेलवे के सीनियर पीआरओ जेके जयंत ने बताया कि हादसा सुबह करीब 11:15 पर हुआ। मीडिया रिपोर्ट की माने तो रेलवे प्रवक्ता ने कहा कि, ये ट्रेन मुंबई से गांधीनगर जा रही थी। गैरातपुर-वतावा स्टेशन के बीच ट्रैक पर अचानक 3-4 भैंस आ गईं।

इसके कारण ट्रेन भैंसो से टकरा गई, जिसके कारण इंजन के हिस्से को कुछ नुकसान हुआ है। हालांकि, ट्रेन में इससे कोई खराबी नहीं आई है। जानवरों के अवशेषों को हटाने के बाद 8 मिनट बाद ही ट्रेन को आगे बढ़ा दिया गया और यह समय से गांधीनगर पहुंच गए। बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 सितंबर को ही इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया था।

 

पढ़ें :- Vande-Bharat Express Train लगातार दूसरे दिन हादसे का हुई शिकार,ट्रेन को फिर पहुंची मामूली क्षति
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...