शादी के 12 साल बाद डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने दी तलाक की अर्जी

शादी के 12 साल बाद डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने दी तलाक की अर्जी
शादी के 12 साल बाद डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने दी तलाक की अर्जी

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रंप ने तलाक के लिए न्यूयॉर्क की अदालत में अर्जी दी है। इस जोड़ी ने द न्यूयॉर्क पोस्ट के पेजसिक्स को संयुक्त बयान में बताया, “हमने 12 वर्षों की शादी के बाद अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है।”

जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा ट्रंप की साल 2005 में शादी हुई थी। दोनों के पांच बच्चे हैं। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा ट्रंप की उम्र 40 साल है। साल 2005 में हुए वेनेसा ट्रंप और डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की शादी में डोनाल्ड ट्रंप नहीं आए थे। उस वक्त इन दोनों की शादी को न्यूयॉर्क मीडिया ने खूब कवर किया था।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका ने टाली भारत के साथ होने वाली उच्च स्तरीय 2+2 वार्ता }

आपको बता दें कि पिछले महीने वेनेसा एक घटना को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। उन्‍होंने अपने पति के नाम पर आया एक खत खोला था, जिसमें सफेद रंग का पाउडर था और उसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

वेनेसा ने अपने न्यूयॉर्क स्थित आवास पर ट्रंप जूनियर के लिए आए एक संदिग्ध लिफाफे को खोला था। लिफाफा खोलने के बाद उन्‍होंने खांसना शुरू कर दिया। उनका जी मचलाने लगा था, जिसके बाद उन्होंने 911 पर फोन किया। इसके बाद उन्हें एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि जांच में उस पदार्थ के खतरनाक नहीं होने की बात सामने आई थी। बाद में इस संबंध में एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया था।ट्रंप के राष्ट्रपति बनने के बाद से ट्रंप जूनियर ही पिता के कारोबार को संभाल रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका ने संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद से तोड़ा नाता }

नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी वेनेसा ट्रंप ने तलाक के लिए न्यूयॉर्क की अदालत में अर्जी दी है। इस जोड़ी ने द न्यूयॉर्क पोस्ट के पेजसिक्स को संयुक्त बयान में बताया, "हमने 12 वर्षों की शादी के बाद अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है।" जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा ट्रंप की साल 2005 में शादी हुई थी। दोनों के पांच बच्चे हैं। डोनाल्ड ट्रंप जूनियर…
Loading...