1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वाणी कपूर ने शुरू की आउटडोर शूटिंग, इस शख्स को दे रही पूरा श्रेय…

वाणी कपूर ने शुरू की आउटडोर शूटिंग, इस शख्स को दे रही पूरा श्रेय…

Vani Kapoor Started Outdoor Shooting Giving Full Credit To This Man

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कोरोन वायरस महामारी के बावजूद बॉलीवुड इंडस्ट्री को शुरू करना बहुत आवश्यक हो गया है। अक्षय कुमार और वाणी कपूर अभिनीत बेल बॉटम पहली फिल्म है, जो बनकर तैयार हो गई है। उन्होंने स्कॉटलैंड में आउटडोर शूटिंग का शेड्यूल शूट किया।

पढ़ें :- जब निया शर्मा का चोरी हुआ हैंडबैग, ट्वीट कर मुंबई पुलिस से मांगी मदद

इस एंटरटेनर के लिए अपनी शूटिंग पूरी करने वाली वाणी ने इस शूट को सुरक्षित व मनोरंजक बनाने का श्रेय अपने प्रोडक्शन हाउस, पूजा एंटरटेनमेंट को दिया। वाणी कपूर ने कहा, बेलबॉटम की शूटिंग में बहुत मजा आया। यह अनुभव शानदार था।

कोरोना महामारी की चुनौती के बावजूद टीम ने शूटिंग का सुगम व सुरक्षित वातावरण बनाकर रखा था। बड़ी क्रू के साथ भी हमने सुरक्षित रूप से शूट किया, जिसका श्रेय प्रोडक्शन टीम को जाता है।

परफेक्ट बायो-बबल का निर्माण

पूरी टीम ने सुरक्षा की सभी सावधानियां बरतीं। उन्होंने एक परफेक्ट बायो-बबल का निर्माण किया। वाणी ने कहा, सुरक्षा व हाईज़ीन की प्रतिबद्धता के साथ हम सभी को सेट्स पर बहुत सुरक्षित महसूस कराया गया।

जब मैं फ्लाइट में चढ़ी, तो मैं थोड़ी चिंतित थी, लेकिन पूजा एंटरटेनमेंट एवं उनकी टीम ने मुझे शूटिंग जारी रखने का आत्मविश्वास दिलाया।

वाणी का यह साल बहुत व्यस्त है। वो जल्द ही आयुष्मान खुराना के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही हैं। यह एक प्रगतिशील प्रेम कहानी है, जिसका निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...