1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की Vanity van Falcon का हुआ एक्सिडेंट, अंदर मौजूद थे मेकअप टीम के सदस्य

साउथ सुपरस्टार Allu Arjun की Vanity van Falcon का हुआ एक्सिडेंट, अंदर मौजूद थे मेकअप टीम के सदस्य

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Vanity Van Falcons Accident From South Superstar Allu Arjun Members Of Makeup Team Present Inside

मुंबई: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन हाल ही में हैदराबाद में स्पॉट किया गया था। दरअसल, अल्लू अपनी फिल्म पुष्पा की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। वह अपनी वैनिटी वैन से ही सफर करते हैं, जिसका नाम फैल्कन है। आपको बता दें, शनिवार को खम्मम स्थित एक जगह पर उनकी वैनिटी वैन का एक्सिडेंट हो गया।

पढ़ें :- Nora Fatehi ने एक बार फिर दिलबर सॉन्ग पर हिलाई गजब कमरिया, मूव्स देख फैंस ही नहीं माधुरी के भी उड़े होश

हालांकि, जब एक्सिडेंट हुआ तब अल्लू उसके अंदर मौजूद नहीं थे। लेकिन उनकी मेकअप टीम के सदस्य जो वैन के अंदर थे, उन्हें हल्की फुल्की चोट आने की खबर सामने आई है।  हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि किसी को भी चोट नहीं आई है।

पढ़ें :- Ankita Lokhande ने शर्ट पहन दिखाई सेक्सी अदाएं, फोटो देख फैंस की उडी रातों की नींद

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, शूटिंग के बाद वैनिटी वैन मरुदुमली से हैदराबाद जा रही थी।  इस बीच एक अन्य वाहन ने अल्लू अर्जुन की वैनिटी वैन को पीछे से टक्कर मार दी। फिलहाल इस मामले को लेकर खम्मम ग्रामीण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी गई है। यह वैनिटी वैन, अल्लू अर्जुन की बेशकीमती चीजों में से एक है।

2019 में अभिनेता ने अपने फैंस के साथ अपनी इस वैनिटी वैन की तस्वीर साझा की थी। उन्होंने बताया था कि वह कुछ बड़ा खरीदना चाहते थे, जो कि शानदार हो और वह ये है। उन्होंने इस वैनिटी को खुद से कस्टमाइज़्ड कराया है।  स्वैंकी और कस्टमाइज्ड व्हीकल में स्पोर्ट्स लेदर सीट्स, बड़ा मिरर, अत्याधुनिक लाइटिंग और कई मनोरंजक विकल्प मौजूद हैं. इसका नाम उन्होंने फैल्कॉन रखा, जिसकी कीमत कुल 7 करोड़ रुपये हैं। उन्होंने इस पर अपने द्वारा साइन किया हुआ एक लोगो भी लगाया हुआ है।

पढ़ें :- तमिल एक्टर विवेक के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- परिवार के सदस्यों मित्रों के प्रति मेरी संवेदनाएं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...