VIDEO: एक वनमानुष कर रहा था दूसरे के साथ प्रैंक, फिर हुआ कुछ ऐसा…. देखने वाले रह गए दंग

PRANK

सोशल मीडिया पर अपने कई बार कई तरह के फनी वीडियो देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक इऐसा वीडियो दिखने जा रहें जिसे देख हैरानी के साथ साथ आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। वीडियो 2 वनमानुस का हैं जिसने सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

Vanmanush Was Doing Prank With Another Then Something Like This Happened :

एक आरंगुटान दूसरे के साथ प्रैंक करने की कोशिश कर रहा था। वो खुद को बोरी के अंदर बंद करके आया और बार-बार दोस्त को मारने लगा।

शुरू में उसने नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन आरंगुटान नहीं माना और बार-बार मारने लगा, उसके बाद दोस्त ने पलटवार किया और उसको पीटना शुरू कर दिया।

सुशांत नन्दा एनई शेयर किया वीडियो

ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘दो भाईयों के बीच प्रैंक.’ वीडियो को सेव द ऑरंगुटन ने तीन साल पहले यूट्यूब पर साझा किया था. संगठन के अनुसार, वीडियो बोर्नियो में न्यारू मेंटेंग ओरंगुटन रेस्क्यू सेंटर में रिकॉर्ड किया गया था.

केंद्र अनाथ जानवरों के लिए काम करता है, जो जंगल में छोड़े जाने से पहले उनके यहां आते हैं. यहां से कौशल सीखकर वो जंगल में छोड़े जाते हैं.

आपको बीएटीए दें ये वीडियो कल ही शेयर किया गया है और अब तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

सोशल मीडिया पर अपने कई बार कई तरह के फनी वीडियो देखे होंगे लेकिन आज हम आपको एक इऐसा वीडियो दिखने जा रहें जिसे देख हैरानी के साथ साथ आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे। वीडियो 2 वनमानुस का हैं जिसने सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। एक आरंगुटान दूसरे के साथ प्रैंक करने की कोशिश कर रहा था। वो खुद को बोरी के अंदर बंद करके आया और बार-बार दोस्त को मारने लगा। शुरू में उसने नजरअंदाज करने की कोशिश की, लेकिन आरंगुटान नहीं माना और बार-बार मारने लगा, उसके बाद दोस्त ने पलटवार किया और उसको पीटना शुरू कर दिया।

सुशांत नन्दा एनई शेयर किया वीडियो

ट्विटर पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने शेयर किया है, साथ ही कैप्शन में लिखा, 'दो भाईयों के बीच प्रैंक.' वीडियो को सेव द ऑरंगुटन ने तीन साल पहले यूट्यूब पर साझा किया था. संगठन के अनुसार, वीडियो बोर्नियो में न्यारू मेंटेंग ओरंगुटन रेस्क्यू सेंटर में रिकॉर्ड किया गया था. केंद्र अनाथ जानवरों के लिए काम करता है, जो जंगल में छोड़े जाने से पहले उनके यहां आते हैं. यहां से कौशल सीखकर वो जंगल में छोड़े जाते हैं. https://twitter.com/susantananda3/status/1278317547385786369?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1278317547385786369%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fkhabar.ndtv.com%2Fnews%2Fzara-hatke%2Forangutan-trying-to-prank-its-friend-adorable-video-goes-viral-2255806 आपको बीएटीए दें ये वीडियो कल ही शेयर किया गया है और अब तक 28 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 हजार से ज्यादा लाइक्स और 500 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.