कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर बोला हमला, कही यह बड़ी बात

g

वाराणसी। चुनाव प्रचार में लगे नेता लगातार एक दूसरे के खिलाफ विवादित बयान देने में जरा भी परहेज नहीं करते हैं। ताजा बयान मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम का आया है। वाराणसी में प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए संजय निरुपम ने स्थानीय सांसद पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना औरंगजेब से कर दी।

Varanasi Congress Leader Sanjay Nirupams Controversial Statement Over Pm Narendra Modi :

निरुपम ने कहा कि औरंगजेब के काल में काशी के मंदिरों को ध्वस्त किया गया था और जनता पर बिना मतलब का कर टैक्स लगाया गया था। उसी प्रकार काशी में पीएम मोदी के शासनकाल में मंदिरों को तोड़ा गया है और काशी विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन के लिए फीस लगाई गई है। संजय निरुपम ने कहा यहां के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना वो नरेंद्र मोदी दरअसल में औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं।

क्योंकि बनारस में कॉरिडॉर के नाम पर जिस तरह से सैंकड़ों की संख्या में मंदिरों को तुड़वाया गया मोदी जी के इशारे पर और जिस तरीके से मोदी जी के इशारे पर मंदिर में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए 550 रुपये की फीस लगाई गई है चार्ज लगाया गया है वह इस बात का सबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वो काम नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने आगे कहा कभी औरंगजेब काशी की गलियों में गुंडागर्दी करने के लिए उतरा था। हमारे मंदिरों को तोडऩे का दुस्साहस किया था तब भी हमारे काशी के नागरिकों ने अपने मंदिरों को बचाया था। कभी औरंगजेब ने जजिया कर लिया और हिंदुओं पर अत्याचार किया था तब हिंदुओं ने विरोध किया था। हिंदू हित की बात करने वाले नरेंद्र मोदी मंदिरों को तोड़ रहे हैं जजिया कर लगा रहे हैं। ऐसे आधुनिक औरंगजेब की मैं निंदा करता हूं।

वाराणसी। चुनाव प्रचार में लगे नेता लगातार एक दूसरे के खिलाफ विवादित बयान देने में जरा भी परहेज नहीं करते हैं। ताजा बयान मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय निरुपम का आया है। वाराणसी में प्रचार के दौरान मीडिया से बात करते हुए संजय निरुपम ने स्थानीय सांसद पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना औरंगजेब से कर दी। निरुपम ने कहा कि औरंगजेब के काल में काशी के मंदिरों को ध्वस्त किया गया था और जनता पर बिना मतलब का कर टैक्स लगाया गया था। उसी प्रकार काशी में पीएम मोदी के शासनकाल में मंदिरों को तोड़ा गया है और काशी विश्वनाथ के मंदिर में दर्शन के लिए फीस लगाई गई है। संजय निरुपम ने कहा यहां के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना वो नरेंद्र मोदी दरअसल में औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं। क्योंकि बनारस में कॉरिडॉर के नाम पर जिस तरह से सैंकड़ों की संख्या में मंदिरों को तुड़वाया गया मोदी जी के इशारे पर और जिस तरीके से मोदी जी के इशारे पर मंदिर में बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए 550 रुपये की फीस लगाई गई है चार्ज लगाया गया है वह इस बात का सबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वो काम नरेंद्र मोदी कर रहे हैं। कांग्रेस नेता ने आगे कहा कभी औरंगजेब काशी की गलियों में गुंडागर्दी करने के लिए उतरा था। हमारे मंदिरों को तोडऩे का दुस्साहस किया था तब भी हमारे काशी के नागरिकों ने अपने मंदिरों को बचाया था। कभी औरंगजेब ने जजिया कर लिया और हिंदुओं पर अत्याचार किया था तब हिंदुओं ने विरोध किया था। हिंदू हित की बात करने वाले नरेंद्र मोदी मंदिरों को तोड़ रहे हैं जजिया कर लगा रहे हैं। ऐसे आधुनिक औरंगजेब की मैं निंदा करता हूं।