यूपी: बनारस घूमने आई विदेशी युवती का हुआ रेप

lucknow rape case
लखनऊ: एक वेटर के साथ दुष्कर्म, ड्यूटी से घर लौट रही थी महिला

नई दिल्ली। कनाडा से बनारस घूमने आई युवती से मुगलसराय के एक गांव में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कनाडा के लेविस शहर से काशी घूमने आई युवती से मुगलसराय के एक गांव में कथित रूप से रेप किया गया युवक को भेलूपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं युवती से शिकायत लेकर केस दर्ज करने के लिए चंदौली पुलिस को भेज दिया है।

Varanasi Guide Rape Foreign Girl In Varanasi :

जानकारी के अनुसार 6 फरवरी को कनाडा से एक युवती बनारस घूमने आई। गंगा घाट पर घूमने के दौरान उसकी दोस्ती मुगलसराय के मड़िया गांव निवासी अजय नामक युवक से हो गई। युवती ने गांव घूमने की इच्छा जाहिर को तो अजय उसे अपने गांव ले गया।

वहां पर अकेला पाकर उसने युवती से दुष्कर्म किया और चुप रहने की धमकी देकर बनारस छोड़ दिया। सोमवार को जब युवती गंगा घाट पर घूम रही थी तो अजय फिर से दिखा, जो उसे घूर रहा था। युवती चिल्लाने लगी तो पुलिस वहां पहुंच गई। इसके बाद युवती के कहने पर अजय को हिरासत में ले लिया।

फर्जी गाइड पर कब लगेगी पाबंदी

बनारस में विदेशी पर्यटक काफी संख्या में आते हैं और अक्सर उनके साथ ठगी किये जाने का मामला सामने आता है। ठगी करने वाले फर्जी गाइड बनकर ही घटना को अंजाम देते हैं, लेकिन पुलिस उन फर्जी गाइडों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाती है।

नई दिल्ली। कनाडा से बनारस घूमने आई युवती से मुगलसराय के एक गांव में दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कनाडा के लेविस शहर से काशी घूमने आई युवती से मुगलसराय के एक गांव में कथित रूप से रेप किया गया युवक को भेलूपुर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वहीं युवती से शिकायत लेकर केस दर्ज करने के लिए चंदौली पुलिस को भेज दिया है। जानकारी के अनुसार 6 फरवरी को कनाडा से एक युवती बनारस घूमने आई। गंगा घाट पर घूमने के दौरान उसकी दोस्ती मुगलसराय के मड़िया गांव निवासी अजय नामक युवक से हो गई। युवती ने गांव घूमने की इच्छा जाहिर को तो अजय उसे अपने गांव ले गया। वहां पर अकेला पाकर उसने युवती से दुष्कर्म किया और चुप रहने की धमकी देकर बनारस छोड़ दिया। सोमवार को जब युवती गंगा घाट पर घूम रही थी तो अजय फिर से दिखा, जो उसे घूर रहा था। युवती चिल्लाने लगी तो पुलिस वहां पहुंच गई। इसके बाद युवती के कहने पर अजय को हिरासत में ले लिया। फर्जी गाइड पर कब लगेगी पाबंदी बनारस में विदेशी पर्यटक काफी संख्या में आते हैं और अक्सर उनके साथ ठगी किये जाने का मामला सामने आता है। ठगी करने वाले फर्जी गाइड बनकर ही घटना को अंजाम देते हैं, लेकिन पुलिस उन फर्जी गाइडों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाती है।