1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसीः भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई का वीडियो वायरल, छेड़खानी का आरोप

वाराणसीः भाजपा के पूर्व विधायक की पिटाई का वीडियो वायरल, छेड़खानी का आरोप

Varanasi Video Of Beating Of Former Bjp Mla Viral Allegations Of Tampering

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। वाराणसी में भाजपा के तीन बार विधायक रहे मायाशंकर पाठक की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि चौबेपुर क्षेत्र के भगतुआ स्थित उनके कॉलेज में कुछ लोगों ने उन पर छेड़खानी का आरोप लगाकर पिटाई कर दी।

पढ़ें :- आप के लगातार बढ़ते जनाधार से दूसरे दलों के लिए संकट, यूपी में योगी को मिलेगी टक्कर

रविवार को फेसबुक पर पूर्व विधायक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। पिटाई के वीडियो को यूपी के सीनियर आईपीएस अफसर अमिताभ ठाकुर ने ट्वीट कर वाराणासी पुलिस से पूर्व विधायक पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस की ओर से कहा गया है कि प्रकरण की जांच चौबेपुर थाने की पुलिस को सौंपी गई है।

फेसबुक और सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो के अनुसार, पूर्व विधायक पर उसी के कॉलेज की छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगाकर शनिवार को कुछ लोग गाली गालौज करते हुए थप्पड़ मार रहे थे। वीडियो में पूर्व विधायक अपनी गलती भी स्वीकार कर रहा है।

उधर, इस संबंध में क्षेत्राधिकारी पिंडरा अभिषेक कुमार पांडेय ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। वीडियो की जांच कराई जा रही है। फिलहाल पूर्व विधायक या लड़की दोनों में से किसी भी पक्ष ने पुलिस से शिकायत नहीं की है। जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

पढ़ें :- विषेश राज्य का दर्जा पुन: वापस पाने के लिए जम्मू-कश्मीर में हो सकता है किसानों जैसा आंदोलन

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...