वाराणसी: गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करके युवक ने लगाई फांसी

suside
वाराणसी: गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करके युवक ने लगाई फांसी

वाराणसी। वाराणसी के मिर्जा मुराद क्षेत्र में बुधवार रात विपुल कुमार सिंह (24 वर्ष) ने छत में लगे पंखे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेमिका के मोबाइल पर वीडियो कॉल करके यह कदम उठा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Varanasi Young Man Hanged By Making Video Call To Girlfriend :

पुलिस के अनुसार अमरोहा जिले के मीरपुर गांव निवासी एकेंद्र सिंह का बेटा विपुल कुमार सिंह खजुरी गांव में राजेंद्र सिंह के मकान में तीन साल से किराए पर रहता था। वह एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड था। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को डृयूटी से लौटने के बाद वह मोबाइल पर प्रेमिका से वीडियो कॉल कर बात कर रहा था। अचानक दोनों में में नोकझोंक होने लगी। इससे आक्रोशित होकर युवक ने कमरे में लगे पंखे की कुंडी से फंदा लगा कर झूल गया। पुलिस ने उसके पास से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान की। परिजनों को सूचना दे दी गई है।

घटना से संबंधित पुलिस अधिकारी ने बताया कि वीडियो कॉल की बात की सत्यता जानने के लिए युवक के फोन से की गई कॉल की डिटेल्स निकाली जाएंगी। वीडियो कॉल की बात पुख्ता होने के बाद युवक की कथित प्रेमिका से पूछताछ की जा सकती है। फिलहाल इस घटना से सभी हैरान हैं।

वाराणसी। वाराणसी के मिर्जा मुराद क्षेत्र में बुधवार रात विपुल कुमार सिंह (24 वर्ष) ने छत में लगे पंखे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक ने प्रेमिका के मोबाइल पर वीडियो कॉल करके यह कदम उठा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार अमरोहा जिले के मीरपुर गांव निवासी एकेंद्र सिंह का बेटा विपुल कुमार सिंह खजुरी गांव में राजेंद्र सिंह के मकान में तीन साल से किराए पर रहता था। वह एक निजी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड था। बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को डृयूटी से लौटने के बाद वह मोबाइल पर प्रेमिका से वीडियो कॉल कर बात कर रहा था। अचानक दोनों में में नोकझोंक होने लगी। इससे आक्रोशित होकर युवक ने कमरे में लगे पंखे की कुंडी से फंदा लगा कर झूल गया। पुलिस ने उसके पास से मिले आधार कार्ड से युवक की पहचान की। परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटना से संबंधित पुलिस अधिकारी ने बताया कि वीडियो कॉल की बात की सत्यता जानने के लिए युवक के फोन से की गई कॉल की डिटेल्स निकाली जाएंगी। वीडियो कॉल की बात पुख्ता होने के बाद युवक की कथित प्रेमिका से पूछताछ की जा सकती है। फिलहाल इस घटना से सभी हैरान हैं।