वारदातों को खोलने में जनता का सहयोग बेहद जरुरी: कोतवाल

चांदपुर। पुलिस प्रशासन भी जनता के सहयोग और प्यार से ही वारदातो पर अंकुश लगाने मे कामयाब होता हे जब तक जनता का सहयोग नही मिलता पुलिस भी किसी घटना अथवा वारदात का खुलासा जल्दी नही कर पाती है, आज सड़को पर ई रिक्शा की भरमार है साथ ही चोरी की बढ़ती वारदाते जनता को परेशान किये हुए है यह सब काफी गम्भीर बाते है जिनका समाधान जल्दी ही होगा।




उक्त विचार व्यक्त करते हुए पुलिस कोतवाली प्रभारी चांदपुर अजय सिंह ने नगर की समाजसेवी संस्था प्रेरणा परिवार द्वारा आयोजित प्रशासन और व्यापारी एक मंच पर कार्यक्रम के तहत कही। बाजार ढाली स्थित श्री राम कम्पलैक्स पर आयोजित इस कार्यक्रम मे नगर के व्यापारीगणो ने पुलिस को सड़को पर हों रही गुण्डागर्दी को रोका जाये, ई रिक्शा के संचालन पर ई रिक्शा चालको को बिना ट्राफिक नियम के नही चलने दिया जाये साथ ही व्यापारियो के साथ होने वाली आये दिन वारदात जिसमे लूट, चोरी, मारपीट व गुण्डागर्दी को रोका जाये।




इस पर पुलिस आफिसर ने कहा कि नगर मे ई रिक्शा चालको को जल्दी ही एक सिस्टम के तहत बंधित कर दिया जायेगा जिसकी प्रक्रिया सम्भागीय परिवहन कार्यालय में चल रही है। रही चोरी की वारदातो को शीघ्र ही खोला जायेगा और व्यापारी वर्ग के सामने होने वाली परेशानी को भी गम्भीरता के सथ लिया जायेगा ओर व्यापारी वर्ग की सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किये जायेंगे। इस अवसर पर पल्लव अग्रवाल, सुमित कुमार, मतलूब बहमद, मोहम्मद कासिम, सोनू, ज्ञान प्रकाश वर्मा सहित अनेक व्यापाीगण व नागरिक उपस्थित रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

Loading...