तो क्या वरुण ने आलिया को ‘WomensDay’ का ये फॉर्मूला बताया

Varun Dhavan Shares Perfect Formula For Womens Day

मुंबई। आजकल वरुण और आलिया अपनी आगामी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। महिला दिवस के मौके पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर WomensDay का एक खास फॉर्मूला शेयर किया है। वरुण ने अपनी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘ये है womensday का बेस्ट फॉर्मूला आगे लिखा मैं सभी महिलाओं से कहना चाहूंगा की वो हर दिन खुश रहे क्योंकि वो इसकी हकदार हैं।’ आलिया ने वरुण के इस पोस्ट को अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया।




ret
आपको बता दें होली के तीन दिन पहले यानि 10 जनवरी को फिल्म रिलीज़ हो रही है और दोनों कलाकार वरुण और आलिया फिल्म के प्रचार में जुटे हुए हैं। फिल्म की कहानी में वरुण धवन बद्रीनाथ बंसल की भूमिका में दिखेंगे जिन्हें वैदेही जो कि आलिया भट्ट का किरदार में दुल्हनिया मिलती है। हालांकि वैदेही बद्रीनाथ को अपने दूल्हा बनने से मना कर देती हैं। यह तीसरी फिल्म है जिसमे वरुण और आलिया एक साथ काम करते नजर आएंगे।



मुंबई। आजकल वरुण और आलिया अपनी आगामी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। महिला दिवस के मौके पर वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर WomensDay का एक खास फॉर्मूला शेयर किया है। वरुण ने अपनी फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा 'ये है womensday का बेस्ट फॉर्मूला आगे लिखा मैं सभी महिलाओं से कहना चाहूंगा की वो हर दिन खुश रहे क्योंकि वो इसकी हकदार हैं।' आलिया ने वरुण के इस…