वरुण धवन ने किया खुलासा, जल्द ही इनसे करेंगे शादी

वरुण धवन ने किया खुलासा, जल्द ही इनसे करेंगे शादी
वरुण धवन ने किया खुलासा, जल्द ही इनसे करेंगे शादी

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन अपनी स्कूल फ्रेंड नताशा दलाल को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं, यह तो सभी को पता होगा। लेकिन अब वरुण ने खुद नताशा से अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है और उन्ही से ही शादी करने की भी बात की। दरअसल हाल ही में ‘कॉफी विद करण’ शो में पहुंचे वरुण ने नताशा के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की।

Varun Dhawan Confirms Dating Natasha Dalal :

उन्होंने कहा, ‘मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। हम कपल हैं और मैं उससे शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं।’ वरुण के इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं ‘कभी खुशी कभी गम’ का थीम सॉन्ग ‘मेरी सासों में तू हैं समाया’ गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।’

हाल ही वरुण नताशा को घुमाने विदेश भी ले गए थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं।

मुंबई। बॉलिवुड ऐक्टर वरुण धवन अपनी स्कूल फ्रेंड नताशा दलाल को काफी लंबे समय से डेट कर रहे हैं, यह तो सभी को पता होगा। लेकिन अब वरुण ने खुद नताशा से अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है और उन्ही से ही शादी करने की भी बात की। दरअसल हाल ही में 'कॉफी विद करण' शो में पहुंचे वरुण ने नताशा के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। उन्होंने कहा, 'मैं नताशा को डेट कर रहा हूं। हम कपल हैं और मैं उससे शादी करने की प्लानिंग कर रहा हूं।' वरुण के इस जवाब पर करण ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'जिस दिन तुम्हारी शादी होगी, वह मेरे लिए बहुत इमोशनल पल होगा। मुझे लगेगा जैसे मैं अपना बेटा खो रहा हूं, उस दिन मैं 'कभी खुशी कभी गम' का थीम सॉन्ग 'मेरी सासों में तू हैं समाया' गाऊंगा। मैं और डेविड जी अपने हाथ में आरती की प्लेट भी लिए खड़े रहेंगे।' हाल ही वरुण नताशा को घुमाने विदेश भी ले गए थे। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं।