गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए वरुण धवन ने छोड़ा पापा का घर

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एक नया घर खरीदा है। जिसकी ओपनिंग में कई सेलेब्स और उनके फ्रेंड्स के साथ ही सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी नजर आई थीं। वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि वरुण धवन पिता डेविड धवन का घर छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ इस नए घर में शिफ्ट होंगे।

Varun Dhawan Leaving His Father House For Girlfriend :

आलिया भट्ट और वरुण धवन की नजदीकियों की वजह से उनके और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच मनमुटाव बढ़ने लगा था। फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से भी वो गर्लफ्रेंड नताशा को वक्त नहीं दे पा रहे थे। ऐसे में अब वरुण ने फैसला किया कि वो पिता का घर छोड़कर नताशा के साथ बांद्रा वाले घर में शिफ्ट हो जाएंगे ताकि वो उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकें।

वरुण और नताशा चाइल्डहुड फ्रेंड हैं। दोनों एक ही स्कूल से पढ़े हैं। दोनों कई बार इवेंट और पार्टी में साथ-साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि कभी इन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशली एक्सेप्ट नहीं किया है। वरुण और नताशा के साथ में रहने की बात सुनकर वरुण के पिता डेविड धवन ने उन्हें लिव-इन रिलेशनशिप में रहने को साफ मना कर दिया था।

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार वरुण धवन ने हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एक नया घर खरीदा है। जिसकी ओपनिंग में कई सेलेब्स और उनके फ्रेंड्स के साथ ही सो-कॉल्ड गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी नजर आई थीं। वहीं अब खबरें आ रहीं हैं कि वरुण धवन पिता डेविड धवन का घर छोड़कर गर्लफ्रेंड के साथ इस नए घर में शिफ्ट होंगे।आलिया भट्ट और वरुण धवन की नजदीकियों की वजह से उनके और उनकी गर्लफ्रेंड के बीच मनमुटाव बढ़ने लगा था। फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से भी वो गर्लफ्रेंड नताशा को वक्त नहीं दे पा रहे थे। ऐसे में अब वरुण ने फैसला किया कि वो पिता का घर छोड़कर नताशा के साथ बांद्रा वाले घर में शिफ्ट हो जाएंगे ताकि वो उनके साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिता सकें।वरुण और नताशा चाइल्डहुड फ्रेंड हैं। दोनों एक ही स्कूल से पढ़े हैं। दोनों कई बार इवेंट और पार्टी में साथ-साथ नजर आ चुके हैं। हालांकि कभी इन्होंने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशली एक्सेप्ट नहीं किया है। वरुण और नताशा के साथ में रहने की बात सुनकर वरुण के पिता डेविड धवन ने उन्हें लिव-इन रिलेशनशिप में रहने को साफ मना कर दिया था।