1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Domestic Violence पीड़िता की ममद के लिए पहुंचे वरुण धवन, ट्वीट कर कहा- बेहद गंभीर मामला है

Domestic Violence पीड़िता की ममद के लिए पहुंचे वरुण धवन, ट्वीट कर कहा- बेहद गंभीर मामला है

वरुण धवन (Varun Dhawan) से उनकी एक फीमेल फैन ने सोशल मीडिया पर मदद रिक्वेस्ट की, जिसपर एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया देकर लोगों का दिल जीत लिया. वरुण की फीमेल फैन गुजरात की रहने वाली हैं. फीमेल फैन ने ट्विटर पर अपनी आपबीती बताते हुए दावा किया है कि वह और उसकी मां पिछले कई सालों से घरेलू हिंसा का शिकार हो रही हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: वरुण धवन (Varun Dhawan) से उनकी एक फीमेल फैन ने सोशल मीडिया पर मदद रिक्वेस्ट की, जिसपर एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया देकर लोगों का दिल जीत लिया. वरुण की फीमेल फैन गुजरात की रहने वाली हैं. फीमेल फैन ने ट्विटर पर अपनी आपबीती बताते हुए दावा किया है कि वह और उसकी मां पिछले कई सालों से घरेलू हिंसा का शिकार हो रही हैं.

पढ़ें :- Munawar Farooqui ने इस शो को कहा अलविदा, ट्वीट कर कहा- मैं नहीं हिस्सा बन पाऊंगा

लड़की ने अपने पिता पर उसकी मां को धोखा देने, मारपीट करने और अवैध संबंध रखने का भी आरोप लगाया है. इसके साथ ही लड़की ने अपने ट्वीट में लिखा है कि विरोध करने पर उसके पिता उनका खाना-पीना बंद करवा रखा है. महिला की आपबीती जानने के बाद वरुण (Varun Dhawan)  ने रिप्लाई करते हुए मदद का आश्वासन दिया.

Varun Dhawan को किया था ट्वीट

फीमेल फैन ने वरुण धवन (Varun Dhawan) को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा है, “सर, मेरे पिता मेरे और मेरी मां के साथ मारपीट और गाली गलौज करते हैं. विरोध करने पर मारने की धमकी देता है. उन्होंने हमारा खाना-पीना बंद करवा दिया है. हम कई दिनों से भूखे हैं.” आगे ट्वीट में महिला ने लिखा है कि उसके पिता रोज शराब पीकर घर आते है उनके साथ मारपीट करते है और ये सिलसिला सालों से चल रहा है.

महिला ने पिता पर उसकी मां को धोखा देने और दूसरी महिला के साथ संबंध रखने का आरोप भी लगाया है. लड़की ने ये भी लिखा है कि उनसे अपने पिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवा चुकी है. कार्यवाई के तौर पर उसके पिता को कुछ घंटों तक लॉकअप में रखा गया था और बाद में छोड़ दिया गया था. इसके अलावा महिला कई और ट्वीट में अपनी पूरी आपबीती वरुण धवन (Varun Dhawan)  को सुनाई है.

पढ़ें :- Alia-Ranbir Wedding: सामने आई आलिया रणवीर की वेडिंग गेस्ट लिस्ट, ये खास लोग होंगे शामिल

महिला के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) ने मदद करने का आश्वासन दिया है. वरुण ने गुजरात पुलिस को टैग करते हुए उनसे मदद गुजारिश की है. वरुण ने महिला के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है,” यह एक बेहद गंभीर मामला है और अगर यह सच है तो मैं आपकी मदद करूंगा और अधिकारियों से बात करूंगा.”

 

 

 

 

 

पढ़ें :- Will Smith and Chris Rock Slap Scandal पर सलमान खान को आया गुस्सा, कहा-मजाक हद में करना चाहिए

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...