1. हिन्दी समाचार
  2. Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में वरुण धवन ने कही ये बात

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में वरुण धवन ने कही ये बात

Varun Dhawan Reaction On Siddharth Shukla

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। टीवी का सबसे ज्यादा विवादित शो ‘बिग बॉस 13’ तेजी से फाइनल की ओर बढ़ रहा है और इस पूरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला काफी सबसे ज्यादा चर्चा में रहे। आए दिन सिद्धार्थ अपने किसी बयान, अफेयर और एग्रेसिव बिहेवियर के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं कई स्टार्स जैसे काम्या पंजाबी, विंदू दारा सिंह और संभावना सेठ उन्हें खुलकर सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं। वहीं अब बॉलीवुड के एक और स्टार वरुण धवन ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा खास बात…

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

बता डें कि बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सिद्धार्थ शुक्ला एक साथ फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ में काम कर चुके हैं। फिल्म में एक साथ काम करने की वजह से दोनों के बीच अच्छी बॉडिंग हैं। फिल्म में वरुण और सिद्धार्थ के अलावा आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थीं। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। हाल ही में वरूण से जब सिद्धार्थ के बिहेवियर के बारे में पूछा गया कि क्या उन्होंने फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ के दौरान भी ऐसी कोई समस्या खड़ी की थी। इस सवाल के जवाब में वरूण ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था।

वरूण ने कहा कि ‘बिग बॉस’ शो का फॉरमेट ही ऐसा है कि जिसके चलते यहां जीत को लेकर कंटेस्टेंट के सामने ऐसी परिस्थितियां आ जाती हैं कि उनके बीच आपस में खींचतान आना स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि ये एक रिएल्टी शो है और इसे ऐसे ही देखा जाना चाहिए। सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा वरूण ने असीम रियाज को भी सपोर्ट किया है। गौरतलब है कि असीम और वरुण फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में साथ काम कर चुके हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...