1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Varun Dhawan की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, दूल्हे राजा बचे बाल-बाल

Varun Dhawan की गाड़ी का हुआ एक्सिडेंट, दूल्हे राजा बचे बाल-बाल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: वरुण धवन आज दूल्हे राजा बनकर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लेकिन शादी से ठीक पहले एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसने सभी के रोंगटे खड़े कर दिए। वरुण-नताशा की शादी के लिए दोनों परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शुक्रवार को ही अलीबाग पहुंच गए हैं।

पढ़ें :- Raj Kundra Porn Case: Producers का कारनामा आया सामने, लड़कियों से कराते थे गंदा काम

वहीं, वरुण धवन शनिवार दोपहर को अलीबाग पहुंचे। खबर है उनकी कार का शनिवार को उस वक्त एक्सिटेंड हो गया था, जब वो जुहू से अलीबाग जा रहे थे। गनीमत ये रही कि शादी से पहले इस दुर्घटना में वरुण धवन बाल-बाल बच गए।

वरुण धवन शुक्रवार को थोड़े बिजी थे, इसलिए वह 23 जनवरी को अपने घर से अलीबाग के लिए निकले। अलीबाग कार से पहुंचने में करीब 4 घंटे लगते हैं।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, अलीबाग के रास्ते में ट्रैफिक बहुत ज्यादा होता है और वह रास्ता कई जगहों पर संकरा भी है।

शादी की रस्में शुरू होनी थी, ऐसी में वरुण को जल्द अलीबाग पहुंचाना था। तभी रास्ते में उनकी गाड़ी का माइनर एक्सीडेंट हो गया। कार में छोटा से डेंट आया।राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी को चोट नहीं आई है। धवन के पिता फिल्मकार डेविड धवन, मां लाली, भाई रोहित और उनका परिवार, उनके चाचा तथा गुजरे जमाने के एक्टर अनिल धवन तथा उनका परिवार और साथ ही दलाल परिवार शुक्रवार को विवाह स्थल पहुंच गया था।

पढ़ें :- Birthday Special: पहली मुलाक़ात के बाद दोबारा नहीं मिलना चाहते थे काजोल से अजय, वजह उड़ा देगी होश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...