1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जिनके पराक्रम का डंका विश्व में गुंजायमान उसे राजनीतिक दफ़्तर की ‘चौकीदारी’ करने का न्यौता, विजयवर्गीय के बयान पर भड़के वरुण गांधी

जिनके पराक्रम का डंका विश्व में गुंजायमान उसे राजनीतिक दफ़्तर की ‘चौकीदारी’ करने का न्यौता, विजयवर्गीय के बयान पर भड़के वरुण गांधी

अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है। विपक्ष इस योजना को लेकर सरकार को घेरने में जुटा हुआ है, जबकि भाजपा नेता इस योजना की तारीफ करते हुए इसके फायदे गिना रहे हैं। इस बीच भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Agneepath Scheme: अग्निपथ योजना को लेकर देशभर में विरोध हो रहा है। विपक्ष इस योजना को लेकर सरकार को घेरने में जुटा हुआ है, जबकि भाजपा नेता इस योजना की तारीफ करते हुए इसके फायदे गिना रहे हैं। इस बीच भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- राहुल का मोदी से बड़ा सवाल, कहा- क्या ‘नए भारत’ में सिर्फ़ ‘मित्रों’ की सुनवाई होगी, देश के वीरों की नहीं?

वायरल हो रहे वीडियो में भाजपा नेता कह रहे हैं ‘अगर मुझे BJP ऑफिस में सिक्योरिटी रखना है तो मैं अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा’। वहीं, इस वीडियो के वायरल होने क बाद विपक्षी नेताओं ने निशाना साधना शुरू कर दिया है। इस बीच पीलीभीत से भाजपा सांसद ने वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने इसको लेकर अपनी ही पार्टी के नेता कैलाश विजयवर्गीय पर निशाना साधा है।

उन्होंने ट्वीट कर कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) का वीडियो शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि, ‘जिस महान सेना की वीर गाथाएं कह सकने में समूचा शब्दकोश असमर्थ हो, जिनके पराक्रम का डंका समस्त विश्व में गुंजायमान हो, उस भारतीय सैनिक को किसी राजनीतिक दफ़्तर की ‘चौकीदारी’ करने का न्यौता, उसे देने वाले को ही मुबारक। भारतीय सेना मां भारती की सेवा का माध्यम है, महज एक ‘नौकरी’ नहीं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...