1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. तीन वर्षों से रुकी आर्मी रैली भर्ती को लेकर वरुण गांधी ने उठाया सवाल, कहा-आयु सीमा से बाहर होने पर अवसाद में जा रहे युवा

तीन वर्षों से रुकी आर्मी रैली भर्ती को लेकर वरुण गांधी ने उठाया सवाल, कहा-आयु सीमा से बाहर होने पर अवसाद में जा रहे युवा

भारतीय जनता पार्टी  (Bharatiya Janata Party) के पीलीभीत (Pilibhit) से सांसद वरुण गांधी (MP Varun Gandhi) अक्सर ही अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते रहते हैं। किसानों के मुद्दे को लेकर भी वरुण गांधी काफी मुखर थे और उन्होंने अपनी ही सरकार पर कई सवाल उठाए थे। इस बीच उन्होंने सेना की बंद हुई रैली भर्ती पर भी सवाल उठाया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी  (Bharatiya Janata Party) के पीलीभीत (Pilibhit) से सांसद वरुण गांधी (MP Varun Gandhi) अक्सर ही अपनी ही सरकार पर सवाल उठाते रहते हैं। किसानों के मुद्दे को लेकर भी वरुण गांधी काफी मुखर थे और उन्होंने अपनी ही सरकार पर कई सवाल उठाए थे। इस बीच उन्होंने सेना की बंद हुई रैली भर्ती पर भी सवाल उठाया है।

पढ़ें :- Budget 2023 : अब 7 लाख रुपए आय पर कोई टैक्स नहीं, ऐसी होगी नई टैक्स स्लैब

साथ ही कहा कि उम्र निकलने के कारण फौज में जाने की तैयारी कर रहे युवक अवसाद में जा रहे हैं और सुसाइड कर रहे हैं। एक अखबार की कटिंग को शेयर करते हुए वरुण गांधी (MP Varun Gandhi) ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘जिस मैदान में लिया था ‘राष्ट्रसेवा का संकल्प’ वहीं लिखे अंतिम शब्द “बापू इस जन्म में नहीं बन सका, अगला जन्म लिया तो फौजी जरूर बनूंगा”। विगत 3 वर्षों से रुकी आर्मी रैली के कारण आयु सीमा से बाहर हो रहे युवाओं को अवसाद तोड़ रहा है। इन मेहनतकश युवाओं की गुहार, आखिर कब सुनेगी सरकार?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...