1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Varun Gandhi बोले- कंगना की सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह? 1947 की आजादी को बताया भीख

Varun Gandhi बोले- कंगना की सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह? 1947 की आजादी को बताया भीख

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) पद्म श्री (Padma Shri) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर विवाद में बनी रहती हैं। इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड की पंगा क्वीन भी कहा जाता है। इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक बयान पर पीलीभीत से बीजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) भड़क गए हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) पद्म श्री (Padma Shri) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अक्सर विवाद में बनी रहती हैं। इसी वजह से उन्हें बॉलीवुड की पंगा क्वीन भी कहा जाता है। इसी बीच कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के एक बयान पर पीलीभीत से बीजेपी (BJP) सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) भड़क गए हैं। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बयान पर सख्त आपत्ति जताई है। वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के बयान को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, शहीद मंगल पाण्डेय (Shaheed Mangal Pandey) , रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस समेत लाखों स्वतंत्रता संग्राम  सेनानियों का अपमान बताया है।

पढ़ें :- पंजाब में कंगना रनौत के काफिले को किसानों ने रोका, माफी मांगने के बाद हुईं रवाना

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने ट्वीट किया, ‘कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पाण्डेय (Shaheed Mangal Pandey) से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

कंगना रनौत ने क्या कहा?

बता दें कि एक इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा था कि 1947 में मिली आजादी नहीं भीख थी। जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।

मैं उठाती हूं राष्ट्रवाद का मुद्दा : कंगना रनौत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने कहा कि जब मैं राष्ट्रवाद, आर्मी के सपोर्ट में और अपनी संस्कृति के प्रमोशन की बात करती हूं तो कुछ लोग मुझसे कहते हैं कि मैं बीजेपी का एजेंडा चला रही हूं। अब मैं क्या कर सकती हूं? कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि सोशल मीडिया पर मैं कलाकार के तौर नहीं बल्कि एक आम नागरिक की तरह होती हूं। आपने देखा होगा मैं वहां अपनी फिल्म को प्रमोट नहीं करती हूं। मैं वहां भारत के मुद्दों को उठाती हूं।

पढ़ें :- Kangana Ranaut की पोस्ट पर सेंसर के लिए SC में याचिका, पंगा क्वीन बोली- हा हा हा इस देश में...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...