1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. माल्या, नीरव और ऋषि अग्रवाल को लेकर वरुण गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, कहा-महाभ्रष्ट व्यवस्था पर एक ‘मजबूत कार्यवाही’ की आपेक्षा

माल्या, नीरव और ऋषि अग्रवाल को लेकर वरुण गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, कहा-महाभ्रष्ट व्यवस्था पर एक ‘मजबूत कार्यवाही’ की आपेक्षा

भाजपा सासंद वरुण गांधी (Varun Gandhi) अपने ही सरकार पर अक्सर सवाल उठाते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि देश कर्ज के बोझ तले दबता जा रहा है, जिसके कारण लोग आत्महत्या कर रहे हैं। हालांकि, इसके ​विपरित धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भाजपा सासंद वरुण गांधी (Varun Gandhi) अपने ही सरकार पर अक्सर सवाल उठाते रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि देश कर्ज के बोझ तले दबता जा रहा है, जिसके कारण लोग आत्महत्या कर रहे हैं। हालांकि, इसके ​विपरित धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है।

पढ़ें :- केंद्र की संवादहीनता पर भड़के वरुण गांधी,बोले- ‘विकास की आत्महत्या’ से व्यथित है देश का हर युवा

उन्होंने इनके कथित करोड़ों के घोटालों का भी जिक्र किया। बता दें कि, वरुण गांधी ने एक ट्वीट कर लिखा है कि, विजय माल्या: 9000 करोड़, नीरव मोदी: 14000 करोड़, ऋषि अग्रवाल: 23000 करोड़…आज जब कर्ज के बोझ तले दब कर देश में रोज लगभग 14 लोग आत्महत्या कर रहे हैं, तब ऐसे धन पशुओं का जीवन वैभव के चरम पर है। इस महा भ्रष्ट व्यवस्था पर एक ‘मजबूत सरकार’ से ‘मजबूत कार्यवाही’ की अपेक्षा की जाती है।

गौरतलब है कि, विजय माल्य ने कई बैंकों से करीब 9,000 करोड़ से ज्यादा कर्ज लिए और उसे नहीं ​चुकाया। इस तरह से नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक से 14000 करोड़ रुपये का घोटाला किया। वहीं, अब एबीजी शिपयार्ड लिमिटेड के पूर्व चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक ऋषि अग्रवाल का नाम सामने आया है, जिसने 22,842 करोड़ रुपये के कर्ज घोटाला किया है।

पढ़ें :- Agnipath scheme : अजीत डोभाल की दो टूक, बोले- अग्निपथ योजना से पीछे नहीं हटेगी सरकार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...