1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वरुण गांधी ने Yogi Government को घेरा बोले- आम आदमी को जब उसके हाल पर छोड़ दिया तो फिर सरकार का क्या मतलब?

वरुण गांधी ने Yogi Government को घेरा बोले- आम आदमी को जब उसके हाल पर छोड़ दिया तो फिर सरकार का क्या मतलब?

पीलीभीत (Pilibhit) से भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) बीते कुछ समय से लगातार योगी सरकार (Yogi Government) की नीतियों की आलोचना करने का कोई मौका नहीं गवां रहे हैं। कई मौकों पर पार्टी लाइन से इतर एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में बाढ़ के हालात को लेकर वरुण गांधी ने की योगी सरकार (Yogi Government)  की आलोचना की है। वरुण गांधी ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत में भारी बारिश के कारण आई जबरदस्त बाढ़ को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी को उसके हाल पर ही छोड़ दिया जाएगा तो फिर सरकार (Government)  का क्या मतलब है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पीलीभीत (Pilibhit) से भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) बीते कुछ समय से लगातार योगी सरकार (Yogi Government) की नीतियों की आलोचना करने का कोई मौका नहीं गवां रहे हैं। कई मौकों पर पार्टी लाइन से इतर एक बार फिर से उत्तर प्रदेश में बाढ़ के हालात को लेकर वरुण गांधी ने की योगी सरकार (Yogi Government)  की आलोचना की है। वरुण गांधी ने अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत में भारी बारिश के कारण आई जबरदस्त बाढ़ को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि अगर आम आदमी को उसके हाल पर ही छोड़ दिया जाएगा तो फिर सरकार (Government)  का क्या मतलब है।

पढ़ें :- Cm Yogi का अखिलेश पर तंज, कहा-अब्बा जान ने वैक्सीन तो लगवा ली है अब आप भी लगवा ही लो

पीलीभीत (Pilibhit) से सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi)  ने ट्वीट किया कि तराई का ज्यादातर इलाका बाढ़ से बुरी तरह प्रभावित है। बाढ़ से प्रभावित लोगों को सूखा राशन उपलब्ध कराया है ताकि इस विभीषिका के खत्म होने तक कोई भी परिवार भूखा ना रहे। यह दुखद है कि जब आम आदमी को प्रशासनिक तंत्र की सबसे ज्यादा जरूरत होती है तभी उसे उसके हाल पर छोड़ दिया जाता है। जब सब कुछ अपने आप ही करना है तो फिर सरकार का क्या मतलब है।

पढ़ें :- देश में सर्वाधिक टेस्टिंग व टीकाकरण करने वाला राज्य है उत्तर प्रदेश : Cm Yogi

बता दें कि उत्तर प्रदेश के पीलीभीत, लखीमपुर खीरी और बरेली जिलों में पिछले दिनों हुई भारी वर्षा से अनेक गांव टापू बन गए हैं। बड़ी संख्या में जनता बाढ़ से घिरी हुई है। पीलीभीत में शारदा और देवहा नदियां जबरदस्त उफान पर हैं और उनके किनारे बसे बड़ी संख्या में गांव बाढ़ के पानी से डूब गए हैं।

पीलीभीत (Pilibhit) में शारदा नदी की बाढ़ के कारण फसे 500 से ज्यादा ग्रामीणों को बाहर निकालने के लिए प्रशासन ने बुधवार को सेना की मदद ली थी। पीलीभीत (Pilibhit) से भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( Chief Minister Yogi Adityanath) को पत्र लिखकर बाढ़ के कारण फसलों को हुए नुकसान का मुआवजा देने की मांग की थी। बता दें कि बीते दिनों भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से वरुण गांधी (Varun Gandhi)  को बाहर कर दिया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...