1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shahrukh के आलीशान बंगले में होगा Varun-Natasha के शादी के फंक्शन, महज 40 लोग होंगे शामिल

Shahrukh के आलीशान बंगले में होगा Varun-Natasha के शादी के फंक्शन, महज 40 लोग होंगे शामिल

Varun Natashas Wedding Ceremony Will Be Held In Shahrukhs Luxurious Bungalow Only 40 People Will Be Involved

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: वरुण धवन और नताशा दलाल के शादी की तैयारियां  ज़ोर शोर से चल रहीं हैं। आज से विवाह की रस्में शुरु होंगी, जबकि कल यानि की 24 जनवरी 2021 को वरुण- नताशा सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शादी की सेलिब्रेशन ‘द मैंशन हाउस’ के अलावा शाहरुख खान के बंगले पर भी होगी। बता दें, अलीबाग में शाहरुख खान का आलीशान बंगला है।

पढ़ें :- इन अभिनेत्रियों के आड़े नहीं आया इनका सांवला रंग, अपने अभिनय के दम बनाई बॉलीवुड में पहचान!

वरुण- नताशा समेत दोनों परिवार शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं और अलीबाग पहुंच चुके हैं। कोविड की वजह से शादी में सिर्फ परिवार और कुछ नजदीकी दोस्त ही शरीक लेंगे। बॉलीवुड से कुछ सेलिब्रिटीज भी शादी में पहुंच रहे हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान ने उनकी शादी की रस्मों के लिए अपना अलीबाग स्थित बंगला खोल दिया है। रिपोर्ट्स में ये भी बताया जा रहा है कि शादी के बाद ये दोनों हनीमून के लिए वहीं से तुर्की के लिए रवाना हो जाएंगे।

द मेंशन हाउस में होगी शादी 

नो फोन, नो फोटो वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी अलीबाग के ‘द मेंशन हाउस’ में की जा रही है। इस आलीशान प्रॉपर्टी में करीब 25 बेडरूम्स हैं जहां धवन और दलाल परिवार के करीबी रिश्तेदार रहने वाले हैं।

पढ़ें :- Varun-Natasha को शाहिद कपूर ने अनोखे अंदाज में दी शादी की बधाई, कह दिया कुछ ऐसा कि...

शादी में शामिल होने वाले किसी भी गेस्ट को मोबाइल फोन रखना allowed नहीं होगा.. साथ ही, यहां पर परिवार ने फ्लैक्स बोर्ड्स भी हटवा दिए हैं ताकि कोई शादी की तस्वीरें बाहर से न ले सके। शादी में वरुण- नताशा को मिलाकर कुल 40 लोग ही शामिल होंगे और कोरोना के माहौल के चलते इन‌‌ सभी का कोरोना टेस्ट कराने‌ का फैसला किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...