1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वरुण-सारा का गाना ‘हुस्न है सुहाना’ आज ही होगा रिलीज, ऐसे हुए खुलासा

वरुण-सारा का गाना ‘हुस्न है सुहाना’ आज ही होगा रिलीज, ऐसे हुए खुलासा

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 में दिखाई देने वाले हैं। उनकी इस फिल्म का पहला बीते दिनों रिलीज हो चुका है जिसके नाम तेरी भाभी खड़ी है था। वहीँ अब आजनकी फि उल्म का नया गाना रिलीज होने वाला है। इस नए गाने का नाम ‘हुस्न है सुहाना’ है जिसका टीजर बीते कल ही लांच कर दिया गया है।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

वरुण धवन ने किया रिलीज होने का खुलासा 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

पढ़ें :- "नथ ज़ेवर या ज़ंजीर" में करण खन्ना की हुई एंट्री, किए ये बड़े खुलासे

आपको बता दें, वैसे इस टीजर को जारी करते हुए खुद वरुण धवन ने बताया है कि यह आज रिलीज होगा। उन्होंने टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘HUSNN HAI SUHANAA new @tips @pooja_ent @primevideoin tomorrow at 12:30’ वैसे टीजर में वरुण धवन और सारा अली खान जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह गाना साल 1995 में रिलीज फिल्म कुली नंबर 1 के ही गाने का रि-क्रिएडेट वर्जन है। ऑरिजिनल गीत को आनंद मिलिंद के संगीत निर्देशन में बनाया गया था वहीं इस नए गीत को तनिष्क बागची का संगीत दिया गया है।

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर 1 इसी महीने 24 दिसंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। वैसे इस फिल्म के साथ ही दोनों स्टार्स अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रहे हैं और इस फिल्म को डेविड धवन ने ही डायरेक्ट किया है।

पढ़ें :- अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण को मिला अवार्ड

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...