1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Vedio: सुनील गावस्कर ने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की शिकायत की, कहा- उनके पिता ऐसे नहीं थे

Vedio: सुनील गावस्कर ने BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली की शिकायत की, कहा- उनके पिता ऐसे नहीं थे

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग को खुलकर अपने दिल की बात रखने के लिए जाना जाता है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में यह दोनों कमेंट्री पैनल का हिस्सा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Vedio: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर(Sunil Gwaskar) और वीरेंद्र सहवाग को खुलकर अपने दिल की बात रखने के लिए जाना जाता है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में यह दोनों कमेंट्री पैनल का हिस्सा है। मैच के दौरान होने वाले शो के दौरान दोनों ने मौजूदा बीसीसीआइ अध्यक्ष और पूर्व कप्तान सौरव गांगुली के बारे में खास बात की। उन्होंने दादा को लेकर शिकायत की जिसमें सहवाग(Sahwag) ने भी साथ दिया।

पढ़ें :- IPL 2022: सहवाग ने बताया, आईपीएल के अगले सीजन के लिए किन खिलाड़ियों को रिटेन करें मुंबई इंडियंस

गावस्कर ने बताया, “कोलकाता(Kolkatta) जाता हूं तो मिष्टी दही तो होना लाजमी है। जब मैं भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान था और कोलकाता जाता था तो उस वक्त जो हमारे मौजूदा बीसीसीआइ(Bcci President) अध्यक्ष सौरव गांगुली हैं उनके पिता तब बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव हुआ करते थे। वो हमें एयरपोर्ट(Airport) पर लेने आया करते थे और जिस होटल में हम ठहरते थे उसके फ्रीज में मिष्टी दही की हांडी हुआ करती थी।

इतना ही नहीं रसगुल्ला भी रहता था। सिर्फ एक शिकायत है और आशा करता हूं कि सुनने वाले सुनेंगे कि उन दिनों में जो क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल(BCA) के सचिव हुआ करते थे वो इतनी बड़ी हांडी लाया करते थे। अब जो बीसीसीआइ के अध्यक्ष हैं कुछ नहीं लाते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...