1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Veena Kapoor Murder: प्रॉपर्टी के चक्कर में एक्ट्रेस को बेटे ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, फिर जंगल में फेंकी बॉडी

Veena Kapoor Murder: प्रॉपर्टी के चक्कर में एक्ट्रेस को बेटे ने पीट-पीट कर उतारा मौत के घाट, फिर जंगल में फेंकी बॉडी

मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor) की उनके बेटे ने हत्या कर दी है. बेटे ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी मां को मौत के घाट उतारा है. सभी लोग इस घटना के बारे में जानकर काफी हैरान है.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Veena Kapoor Murder: मशहूर टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor) की उनके बेटे ने हत्या कर दी है. बेटे ने बड़ी ही बेरहमी से अपनी मां को मौत के घाट उतारा है. सभी लोग इस घटना के बारे में जानकर काफी हैरान है. पुलिस के मुताबिक, प्रॉपर्टी के चक्कर में बेटे ने इस घिनौने काम को अंजाम दिया है.

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आरोप है कि वीणा कपूर (Veena Kapoor) के बेटे ने बेसबॉल के बैट से एक्ट्रेस की बेरहमी से हत्या की और फिर बॉडी को 90 किलोमीटर दूर कहीं जंगल में ठिकाने लगा दिया. हत्या का ये मामला महाराष्ट्र के पॉश जुहू इलाके में हुआ, जिसने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है.

वीणा कपूर की हत्या (Murder of Veena Kapoor) की ये चौंकाने वाली खबर उनकी को स्टार नीलू कोहली ने दी. नीतू ने 74 वर्षीय वीणा कपूर (74-year-old Veena Kapoor) के साथ कई सालों तक टीवी और फिल्म के सेट पर काम किया है. उन्होंने बताया कि आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

अपनी दोस्त और को एक्टर की मौत से स्तब्ध और परेशान नीलू कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस की दर्दनाक मौत के पीछे की कहानी का खुलासा किया है. उनके पोस्ट के मुताबिक, वीणा कपूर के बेटे ने गुस्से में बार-बार बेसबॉल के बेट से अपनी मां के सिरपर वार किया और फिर उनकी हत्या कर दी.

बाद में जब उसने देखा कि मां मर चुकी है, तो उनके शरीर को कहीं दूर ले जाकर फेंक दिया. बताते चलें कि वीणा की बॉडी को उनके बेटे ने महाराष्ट्र में रायगढ़ जिले के पास माथेरान नदी में फेंक दिया था, जो कि मुंबई से 90 किलोमीटर की दूरी पर है.

पढ़ें :- ट्रोलर्स को नहीं भाया टीवी की सीता का मॉडर्न लुक, भड़क कर बोले- मति मर जाना इसे कहते है

अमेरिका में रहने वाले उनके बेटे को जब इस घटना का आभास हुआ, तो उसने मुंबई में अधिकारियों को इस बात की सूचना दी, जिसके बाद बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया और फिर उससे पूछताछ भी हुई.

 

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...