Veena Malik ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

Veena Malik
Veena Malik ने कराया टॉपलेस फोटोशूट, तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम हॉट पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक का विवादों के साथ पुराना नाता है। अभी हाल ही में वीना ने भारतीय सेना के खिलाफ भद्दे फोटो के साथ आपत्तिजनक ट्वीट किया था। लेकिन, वीना मलिक की पहचान उनकी हॉट अदाओं से ज्यादा है।

Veena Malik Did The Topless Photoshoot Photos Taken On Social Media Viral :

उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा चुकी हैं। आइए देखते हैं वीना मलिक की तस्वीरें और जानते हैं उनसे जुड़े कुछ रोचक तथ्य।

वीना मलिका का जन्म पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुआ था। वीना मलिक के पिता पाकिस्तानी सेना में थे। उनका असली नाम जाहिदा मलिक था लेकिन बाद में बदलकर वीना हो गया।

वीना मलिक ने एफजी कॉलेज, रावलपिंडी से सोशिऑलजी, साइकॉलजी और फारसी में बैचलर्स डिग्री हासिल की है। मिडिल और हाई स्कूल में वीना मलिक पढ़ाई के साथ-साथ एक अच्छी ऐथलीट भी थीं।

वीना मलिक ने वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के लिए भी काम किया है। वीना के नाम बर्थडे पर एक मिनट में सबसे ज्यादा किस पाने का वर्ल्ड रेकॉर्ड भी है।

 

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम हॉट पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक का विवादों के साथ पुराना नाता है। अभी हाल ही में वीना ने भारतीय सेना के खिलाफ भद्दे फोटो के साथ आपत्तिजनक ट्वीट किया था। लेकिन, वीना मलिक की पहचान उनकी हॉट अदाओं से ज्यादा है। उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सनसनी मचा चुकी हैं। आइए देखते हैं वीना मलिक की तस्वीरें और जानते हैं उनसे जुड़े कुछ रोचक तथ्य। वीना मलिका का जन्म पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुआ था। वीना मलिक के पिता पाकिस्तानी सेना में थे। उनका असली नाम जाहिदा मलिक था लेकिन बाद में बदलकर वीना हो गया। वीना मलिक ने एफजी कॉलेज, रावलपिंडी से सोशिऑलजी, साइकॉलजी और फारसी में बैचलर्स डिग्री हासिल की है। मिडिल और हाई स्कूल में वीना मलिक पढ़ाई के साथ-साथ एक अच्छी ऐथलीट भी थीं। वीना मलिक ने वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के लिए भी काम किया है। वीना के नाम बर्थडे पर एक मिनट में सबसे ज्यादा किस पाने का वर्ल्ड रेकॉर्ड भी है।