मुंबई। साल 1988 में रिलीज हुई रामसे ब्रदर्स की हॉरर फिल्म ‘वीराना’ को देखकर अक्सर लोगों की रूह कांप उठती है। फिल्म की भूतिया कहानी में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिये उस दौर की सबसे चर्चित अदाकारा जैस्मिन धुन्ना को चुना गया था।
जैस्मिन ने वीराना में कई बोल्ड सीन दिये, साथ ही दर्शकों को डराया भी। लेकिन जैस्मिन की पर्सनल लाइफ भी फिल्म की तरह ही गुमनाम रही। वीराना के बाद अचानक जैस्मिन गायब हो गईं, जो आज भी एक पहेली है।
जैस्मिन ने साल 1979 में फिल्म ‘सरकारी मेहमान’ से कैरियर शुरू किया। इस फिल्म में विनोद खन्ना और अमजद ख़ान भी थे। इसके बाद जैस्मिन ने 1984 में आई एनडी कोठारी की ही फिल्म ‘डायवोर्स’ में काम किया था। इस फिल्म में जैस्मिन के साथ विजयेंद्र घाटगे, शर्मिला टैगोर और गिरीश कर्नाड भी थे।
फिल्मी जानकारों का कहना है कि फिल्म वीराना के बाद जैस्मिन के पास अंडरवर्ड से फोन आने लगे थे। जिससे वो काफी परेशान हो गईं थीं। बताया जाता है इस फिल्म के बाद उन्होने बॉलीवुड से नाता तोड़ लिया और अमेरिका चली गईं, जहां उन्होने शादी कर ली।
हालांकि इस बारे में अभी तक कोई पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है।
मीडिया रिपोर्ट्स में कई बार इस बात का दावा किया गया कि जैस्मीन जॉर्डन में जाकर बस गईं। कहा यह भी जाता है कि शायद अब जैस्मिन जिंदा भी नहीं है।
सालों गुजर चुके हैं लेकिन आज तक जैस्मिन के बारे में कोई खबर नहीं है।
कहना गलत नहीं होगा कि इस हीरोइन की खूबसूरती इसी के लिए मुसीबत बन गई और मजबूरन उसे सभी की नजरों से दूर जाना पड़ा।

{ यह भी पढ़ें:- 'अक्सर-2' का दूसरा गाना रिलीज़, बेहद हॉट अंदाज़ में नज़र आई जरीन }