97 साल का बाबा 20 साल की युवती के साथ मिला निर्वस्त्र, वीडियो वायरल

डेमो

नई दिल्ली। दिल्ली से सटे फरीदाबाद से एक और ढोंगी बाबा का काला कारनामा उजागर हुआ है। यहां एक मंदिर का 97 वर्षीय पुजारी 20 साल की युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया और लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों ने मौके का वीडियो बनाकर मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी बाबा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद के सोहना रोड पर बने शनि मंदिर में बाबा डोरीलाल शर्मा (97) पुजारी है। डोरीलाल मूलरूप से मथुरा का रहने वाला है। स्थानीय लोगों का कहना है, डोरीलाल करीब 20 साल से संजय कॉलोनी में रहता है। शुक्रवार सुबह एक युवती मंदिर में पूजा करने आई और काफी देर तक वापस नहीं लौटी। जब लोगों ने मंदिर में बने कमरे में जाकर देखा तो आरोपी डोरीलाल 20 साल की युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला, उस वक्त दोनों ही निर्वस्त्र पड़े हुए थे।

{ यह भी पढ़ें:- महिला आरक्षी के साथ रंगरेलियां मना रहा था इंस्पेक्टर, पति ने छुपकर बना लिया वीडियो }

लोगों ने पूरे मामले का वीडियो बना लिया और आरोपी को पकड़कर पिटाई शुरू कर दी। मौका देखकर युवती वहां से फरार हो गयी। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी डोरीलाल को हिरासत में ले लिया है। हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है कि बाबा युवती के साथ जबरदस्ती कर रहा था या उसकी मर्जी से ऐसा हो रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- सेना के जवान को थप्पड़ मारने वाली महिला अरेस्ट }