1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल “धमाका”, जानिए क्यों हो रही हैं चर्चाएं

वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान का डबल “धमाका”, जानिए क्यों हो रही हैं चर्चाएं

बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान (Vishwajit Pradhan) अब डबल "धमाका" लेकर आ रहे हैं। दरअसल उनके बैक टू बैक 2 प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म धमाका की खूब चर्चा हो रही है और वेब सीरीज आर्या 2 दिसंबर में रिलीज होगी। विश्वजीत प्रधान  (Vishwajit Pradhan) अपने इन दोनों प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के वर्सटाइल एक्टर विश्वजीत प्रधान (Vishwajit Pradhan) अब डबल “धमाका” लेकर आ रहे हैं। दरअसल उनके बैक टू बैक 2 प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन के साथ उनकी फिल्म धमाका की खूब चर्चा हो रही है और वेब सीरीज आर्या 2 दिसंबर में रिलीज होगी। विश्वजीत प्रधान  (Vishwajit Pradhan) अपने इन दोनों प्रोजेक्ट्स को लेकर बेहद उत्साहित हैं। धमाका में उनका अलग तरह का किरदार है और आर्या 2 में एकदम डिफरेंट टाइप का है। उन्होंने बताया कि धमाका एक थ्रिलर सब्जेक्ट है जिसमे कार्तिक आर्यन एक टीवी चैनल के एंकर की भूमिका में हैं।

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

यह फिल्म कार्तिक आर्यन की इमेज बदलने वाली है क्योंकि अब तक उन्होंने रोमांटिक कॉमेडी फिल्मे की हैं। यह एक सीरियस टेन्स माहौल वाली फिल्म है। ऐड फिल्मों के बादशाह राम माधवानी ने इसे बखूबी डायरेक्ट किया है। नीरजा जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके राम माधवानी का स्टाइल ऑफ़ वर्क एकदम अलग है। एक बड़ी अच्छी फिल्म में मेरा एक इम्पोर्टेंट किरदार है। पूरी फिल्म मुंबई में १० दिनो में शूट हुई है। राम माधवानी का यह अंदाज है कि उनके कैमरे हरकत में रहते हैं, एक जगह रखे नहीं रहते।

आर्या वेब सीरिज पिछले साल काफी पसंद की गई थी। अब इसके सेकेंड सीज़न को लेकर विश्वजीत प्रधान (Vishwajit Pradhan)ने बताया कि आर्या 2 में भी मेरा किरदार वही सम्पत का है जो सीजन वन में था। सम्पत एक गैंगस्टर है, निगेटिव किरदार है मगर उसमे कहीं न कहीं एक ह्यूमर एलिमेंट भी है। वह एक सॉफ्ट हार्ट भी रखता है। इसलिए कई लड़कियां भी मेरे किरदार को पसंद करती हैं। आर्या का सेंट्रल किरदार सुष्मिता सेन ने कमाल अदा किया है।

इत्तेफाक की बात है कि मैंने सुष्मिता सेन की पहली फिल्म दस्तक में भी काम किया था। काफी लम्बे अंतराल के बाद मैंने उनके साथ काम किया है। आर्या का किरदार काफी चैलेंजिंग है जिसके कई शेडस हैं जिन्हें सुष्मिता ने बखूबी जिया है। राम माधवानी इस के क्रिएटर और डायरेक्टर हैं। उनके साथ यह वेब सीरिज करके मजा आ गया।”

पढ़ें :- Shehzada Promotion पर ऐसी Dress में दिखी Kriti Sanon, कि ट्रोलर्स बोले- अगली उर्फी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...