भारी बारिश से मुंबई बेहाल

Very Heavy Rainfall Forecast For Mumbai In Next 48 Hours

मुम्बई: देश की व्यावसायिक राजधानी मुंबई में लगातार हो रही बारिश ने लोगों को बेचैन और परेशान कर दिया है। भारी बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश के कारण जगह- जगह जलभराव हो गया है जिसकी वजह से यातायात बहुत ज्यादा प्रभावित हो रहा है और साथ ही लोकल ट्रेने भी बहुत देरी से चल रही हैं। मुंबई के पश्चिमी इलाकों में भरी ट्रैफिक जाम हो रहा है। मौसम विभाग ने मुंबई में 48 घंटों के अन्दर भारी बारिश होने की आशंका जताई है।

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के जॉइंट सेक्रटरी राजीव निवातकर का कहना है कि मुंबई में अभी दो दिन और भारी बारिश होने की आशंका है। उनका कहना था कि मुंबई के कोंकण, सेंट्रल महाराष्ट्र और विदर्भ इलाकों में 23 सितम्बर को भारी बारिश हो सकती है।

राजीव ने यह भी बताया कि आन्ध्र प्रदेश के तट पर चलने वाली चक्रवाती हवाएं तेज हो गई हैं। वहीँ अरब सागर के नजदीक मुंबई तट के पास भी चक्रवात का खतरा बढ़ता जा रहा है। मौसम के इन आकड़ों के मुताबिक अभी मुंबई के कई जिलों में भारी बारिश हो सकती है।




मुम्बई: देश की व्यावसायिक राजधानी मुंबई में लगातार हो रही बारिश ने लोगों को बेचैन और परेशान कर दिया है। भारी बारिश की वजह से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। भारी बारिश के कारण जगह- जगह जलभराव हो गया है जिसकी वजह से यातायात बहुत ज्यादा प्रभावित हो रहा है और साथ ही लोकल ट्रेने भी बहुत देरी से चल रही हैं। मुंबई के पश्चिमी इलाकों में भरी ट्रैफिक जाम हो रहा है। मौसम विभाग…