1. हिन्दी समाचार
  2. देवी देवताओं पर टिप्पणी करने वाली हीर खान के पास मिले बेहद आपत्तिजनक दस्तावेज, इस संगठन से जुड़ने की आशंका

देवी देवताओं पर टिप्पणी करने वाली हीर खान के पास मिले बेहद आपत्तिजनक दस्तावेज, इस संगठन से जुड़ने की आशंका

Very Objectionable Documents Found With Heer Khan Commenting On The Gods And Goddesses Feared To Be Associated With This Organization

By शिव मौर्या 
Updated Date

प्रयागराज। देवी देवताओं पर अशोभनीय टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार नई नुरुल्लाह रोड निवासी हीर खान के पास बेहद ही आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद हुए हैं। पुलिस सूत्रों की माने तो हीर खान के पास के मोबाइल और कंप्यूटर में राष्ट्रविरोधी साहित्य भी मिले हैं। बुधवार को महिला से खुफिया एजेंसियों ने पूछताछ की है।

पढ़ें :- दीनदयाल जी ने देश को एकात्म मानववाद जैसी प्रगतिशील विचारधारा दी : रवि किशन

शुरूआती जांच में सामने आया है कि हीर खान एक समूह के साथ जुड़ी है। वह वीडियो यहां बनाती थी, जिसे कानपुर में एक युवक अपलोड करता था। हीर जिस समूह से जुड़ी थी, उसके विदेशी गिरोहों से जुड़े होने का शक है। जांच की जा रही है। बता दें कि, हीर खान का एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में वह देवी देवताओं के खिलाफ अभद्र भाषा में टिप्पणी कर रही थी।

क्राइम ब्रांच प्रभारी बृजेश सिंह को जांच में पता चला कि वह नुरुल्लाह रोड की रहने वाली है। खुल्दाबाद में तुरंत एफआईआर दर्ज कर हीर को पकड़ लिया गया। उसके मोबाइल और कंप्यूटर की जांच शुरू हुई तो पुलिस के होश उड़ गए। इसकी जानकारी तुरंत शासन तक पहुंचाई गई।

पूछताछ में हीर ने बताया कि वह वीडियो यहां बनाती थी, लेकिन अपलोड कानपुर में किया जाता था। वह जिस समूह से जुड़ी है, उसके सदस्यों के बारे में पता लगाया जा रहा है। जिस तरह का राष्ट्रविरोधी साहित्य हीर के मोबाइल और कंप्यूटर पर मिला है, उससे साफ है कि वह किसी आतंकी या राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त संगठन से जुड़ी है। फिलहाल उसके बारे में पता लगाया जा रहा है।

 

पढ़ें :- ड्रग्स के खिलाफ मुहीम को आगे बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री जी का आभारी हूँ: सांसद रवि किशन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...