1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. आगरा के पारस हॉस्पिटल में ऑक्सीजन मॉकड्रिल में 22 लोगों की मौत की ख़बर बेहद दुःखद : अखिलेश यादव

आगरा के पारस हॉस्पिटल में ऑक्सीजन मॉकड्रिल में 22 लोगों की मौत की ख़बर बेहद दुःखद : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगरा के पारस हॉस्पिटल में ऑक्सीजन मॉकड्रिल में 22 लोगों की मौत की ख़बर बेहद दुःखद बताया है। उन्होंने दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी है! कहा कि ये घटना उत्तर प्रदेश की ‘चिकित्सा व्यवस्था’ पर एक बड़ा धब्बा है। शासन-प्रशासन द्वारा इस मामले को दबाना घोर आपराधिक कृत्य है। उन्होंने मांग की कि भाजपा सरकार अब अपने ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आगरा के पारस हॉस्पिटल में ऑक्सीजन मॉकड्रिल में 22 लोगों की मौत की ख़बर बेहद दुःखद बताया है। उन्होंने दिवंगतों को श्रद्धांजलि दी है!

पढ़ें :- CM योगी के मंदिर पर अखिलेश का तंज, कहा-दिल्ली से विशेष दस्ता आयेगा या फिर... 

श्री यादव ने ट्वीट कर कहा कि  ये घटना उत्तर प्रदेश की ‘चिकित्सा व्यवस्था’ पर एक बड़ा धब्बा है। शासन-प्रशासन द्वारा इस मामले को दबाना घोर आपराधिक कृत्य है। उन्होंने मांग की कि भाजपा सरकार अब अपने ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज करे।

इसके अलावा अखिलेश यादव ने एक और ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वह टीके लगवाएगी। उन्होंने कहा कि हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे व टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे। उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...