1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Veteran Actor GK Pillai Passed Away: सिनेमा में आने से 13 साल सेना में रहे एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

Veteran Actor GK Pillai Passed Away: सिनेमा में आने से 13 साल सेना में रहे एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Malayalam Film Industry) को आज गहरा सदमा लगा है। दिग्गज मलयालम एक्टर जी के पिल्लई (G K Pillai) का 97 वर्ष की आयु में हो गया। वो उम्र से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे। जी के पिल्लई (G K Pillai) का मलयालम फिल्म में एक बड़ा और सम्मानित नाम है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

G K Pillai Passed Away: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री (Malayalam Film Industry) को आज गहरा सदमा लगा है। दिग्गज मलयालम एक्टर जी के पिल्लई (G K Pillai) का 97 वर्ष की आयु में हो गया। वो उम्र से संबंधित बीमारियों से जूझ रहे थे। जी के पिल्लई (G K Pillai) का मलयालम फिल्म में एक बड़ा और सम्मानित नाम है।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

उन्होंने कई फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया और अपने प्रतिभा से दुनियाभर में मलयालम सिनेमा को पहचान दिलाई।  जी के ने ज्यादातर फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई थी। पिल्लई, सिनेमा में आने से पहले 13 साल सेना में कार्यरत रहे थे।

जब वो अपने कार्यकाल के बाद भारतीय सेना और नौसेना से सेवानिवृत्त होकर लौटे तब उन्होंने फिल्म और टेलीविजन (Cinema & Television) में करियर की शुरुआत की थी. पिल्लई ने मलयालम सिनेमा में विलेन की भूमिकाओं के लिए पहचाने जाते हैं। उन्होंने करीब 300 फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभाई. इसके साथ-साथ उन्होंने राज्य के ट्रेडिशनल गाथा गीतों पर आधारित नाटकों में बेहतरीन प्रदर्शन भी किया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...