1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद और प्रकाश जावड़ेकर को संगठन में मिल सकता है अहम पद

भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद और प्रकाश जावड़ेकर को संगठन में मिल सकता है अहम पद

मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद और प्रकाश जावडेकर ने इस्तीफा दे दिया था। दोनों नेताओं के इस्तीफा देने के बाद कई तहर के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच दोनों नेताओं को संगठन में बड़ा पद देने की चर्चा चल रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले भाजपा के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद और प्रकाश जावडेकर ने इस्तीफा दे दिया था। दोनों नेताओं के इस्तीफा देने के बाद कई तहर के कयास लगाए जा रहे हैं। इस बीच दोनों नेताओं को संगठन में बड़ा पद देने की चर्चा चल रही है।

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?

मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों नेताओं को संगठन में राष्ट्रीय महासचिव अथवा उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी दी जा सकती है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को उन राज्यों का प्रभार भी सौंपा जा सकता है, जहां अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

सूत्रों ने बताया कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में स्थित कार्यालय में संगठन के राष्ट्रीय सचिवों की बैठक बुलाई, जिसमें आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा हुई।

बता दें कि अगले साल उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव होने हैं। रविशंकर प्रसाद और प्रकाश जावड़ेकर पहले भी भाजपा संगठन में अहम भूमिका निभा चुके हैं। वहीं रमेश पोखरियाल निशंक उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे हैं जबकि हर्षवर्धन दिल्ली में भाजपा अध्यक्ष के तौर पर काम कर चुके हैं।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी, बोले- 'हम दो, हमारे दो' की सरकार को 'Happy Friendship Day'

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...